चम्बा ! भरमौर के अंतर्गत पड़ने वाली लेच,खुन्देल, ब्लोठ पंचायत में भारी वारिश के चलते हुआ काफी नुकसान !

0
642
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! जनजातीय क्षेत्र भरमौर के अंतर्गत पड़ने वाली लेच, पंचायत में भारी वारिश के चलते काफी नुकसान हुआ है,ग्रामीणों की मक्की की फसल भी बर्बाद हो गई,साथ ही खेत मे जो किसानों ने गेहूं काट के रखी थी वो भी पानी मे बह गई। वहीं खुन्देलऔर ब्लोठ पंचायत में भी भारी बारिश ने काफी कहर बरपाया है। महज आधे घंटे तक मूसलाधार बारिश ने चारों तरफ त्राहि-त्राहि मचा के रख दी है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

इस बारिश ने सेब के बगीचों को भी काफी नुकसान पहुंचाया है। लेच पंचायत के सिंधुवा गांव के दो घरों में पानी घुसने से काफी नुकसान पहुंचा है। लेकिन जान माल को कोई नुकसान नही हुआ है। इस वारिश ने उनको लोगों के घर मे रहने को मजबूर कर दिया है ।

पूर्व प्रधान पियुहरा देश राज शर्मा ने सबसे पहले यहां पहुंचकर इस जगह का मुआयना किया और इन पीड़ित परिवारों को हर संभव सहायता का आश्वासन भी दिया।वहीं लेच पंचायत की प्रधान सुनीता भूषण ने मौके पर पहुचकर इन पीड़ित परिवारों को हर सम्भव सहायता देने का आश्वासन भी दिया।

वहीं प्रशासन ने भी प्रभावित परिवारों को पांच पांच हजार की फौरी राहत दे दी है। अभी फिलहाल प्रशासन मौके पर पहुंच रहा है और जहां जहां नुकसान हुआ है वहां पर नुकसान का आंकलन किया जा रहा है। राहत की बात यह रही कि किसी की जानी नुकसान का कोई समाचार नहीं मिला है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखकुल्लू ! बिजली महादेव मंदिर के पास गिरी आसमानी बिजली !
अगला लेखबिलासपुर ! 12 जून को विद्युत आपूर्ति बाधित रहेगी – विनोद गुप्ता !
[vc_row el_class="td-ss-row"][vc_column width="2/3"]
[/vc_column][/vc_row]