चम्बा ! डीसी चम्बा ने प्रेरणा संस्था के साथ मिलकर भूखे बेजुबान जानवरों को खिलाया खाना !

0
701
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! कोरोना काल में हर कोई इंसान अपने को असहाय सा महसूस कर रहा है तो ऐसे में बेसहारा जानवर जो केवल मनुष्य के आश्रय पर ही निर्भर थे उनको भी खाने के लाले पड़ गए थे। इस कमी को पूरा करने के लिए कई संस्थाएं आगे आई और उन लोगों ने भूखे जानवरों को खाना खिलाकर पुण्य का कार्य किया है। आज की इस कड़ी में डीसी चम्बा ने भी उन लोगों के साथ मिलकर भूखे बेजुबान जानवरों को खाना खिलाया। इस मौके पर उपायुक्त चम्बा ने चम्बा के अन्य लोगों के साथ जिले में चल रही अन्य संस्थाओं से अपील करते हुए कहा कि इस मुश्किल की घड़ी में लोग कोरोना की गाइड लाइन को भी फॉलो करें और साथ ही बेजुबान भूखे जानवरों को खाना खिलाकर पुण्य के भागीदार बने।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

इस मौके पर उपायुक्त चम्बा ने कहा कि इस कोरोना के समय करीब करीब सभी जानवर इससे प्रभावित है। क्योंकि पहले ढाबे बेगरा खुले होने से इन जानवरों को भोजन जो था वो मिल जाया करता था पर अब लोगों की आवाजाही कम होने से ढाबे भी कम ही खुल रहे है इसी के चलते एक संस्था ने बेजुबान जानवरों को खाना खिलने की जो मुहीम चलाई है बहुत बढ़िया है। उन्होंने बताया कि इनकी इस पहल और इनकी होंसला अफजाई के लिए हम भी यंहा आये है। उन्होंने कहा कि हम सभी लोगों को मिल जुलकर ऐसे कार्य करने चाहिए।

इस मोके पर प्रेरणा संस्था के अध्यक्ष दीपक भाटिया ने कहा कि हमारी संस्था के लोग जब से कोरोना का दौर चला हुआ है तब से आज तक उन सभी जरूरत मंद लोगों की मदद करने में जुटे हुए है और उन लोगों को जरूरत की हर चीज मुहैया करवा रहे है। उन्होंने उन सभी लोगों का भी धन्यवाद किया जिन्होंने इस मुहीम में उनका साथ दिया।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! चमेरा-2 एवं 3 पावर स्टेशन में विशेष कोविड टीकाकरण शिविर का किया गया आयोजन !
अगला लेखचम्बा ! कोरोना महामारी से बचना है तो इन बातों का रखें ख्याल !