चम्बा ! कलाकारों द्वारा कोरोना महामारी के संक्रमण के प्रति लोगों को किया जा रहा है जागरूक !

0
500
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! कोविड-19 महामारी के संक्रमण से बचने के लिए लोगों को सूचना एवं जनसंपर्क विभाग के साथ संबद्ध विभिन्न नाट्य दल के कलाकारों द्वारा आज चम्बा शहर के बाजार और विभिन्न ग्राम पंचायतों में स्थानीय वेशभूषा तथा कोरोना के प्रतीकात्मक स्वरूप बनाकर लोकल बोली मे चलते फिरते सामाजिक दूरी की अनुपालन को सुनिश्चित बनाते हुए लघु नाटिका के माध्यम से भी जागरूक किया जा रहा है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

लोकनाट्य दल चम्बा रंगदर्शन, प्रिया म्यूजिकल ग्रुप, युवा किसान मंच टिकरी, आर्यन कला मंच व सरस्वती म्यूजिकल ग्रुप के कलाकारों द्वारा चम्बा शहर के लगते मोहल्लों और ओवडी, मंगला, परेल, शिलाघ्राट,मसरूड, सैलेण और गुमाना में लोगों को जागरूक करते हुए बताया कि जिला प्रशासन द्वारा जारी दिशा निर्देशों का सभी अवश्य पालन करें ।

कलाकारों द्वारा जहां एक और कोविड-19 की दूसरी लहर की जानकारी दी, वहीं हैंड वाश, सैनिटाइजर, साबुन, दस्ताने और फेस मास्क का प्रयोग करने और सामाजिक दूरी बनाए रखने को बताया । लोगों को इस महामारी के संपर्क में आने से बचने के लिए शारीरिक दूरी और भीड़भाड़ वाली जगह पर न जाने, प्रशासन द्वारा लागू नियमों का पालन करने को कहा, ताकि इस महामारी से बचा जा सके।

आवश्यक होने पर ही घर से बाहर आएं, बेवजह ना घूमे। सर्दी जुखाम बुखार व सांस लेने की दिक्कत होने पर नजदीक के स्वास्थ्य केंद्र में अपनी जांच अवश्य करवाएं तथा वैक्सीनेशन के लिए आगे आए और लोगों को भी प्रेरित करें।तथा होम आइसोलेशन में रह रहे जरूरतमंद लोगों की भी सहायता करने की भी अपील की ।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! जिले में पुष्प उत्पादन और हींग की खेती को दिया जाएगा बढ़ावा- उपायुक्त !
अगला लेखशिमला ! रामदेव माफी मांगे अथवा अदालत का सामना करने को रहे तैयार – पंडित डोगरा !