चम्बा ! 18 से 44 युवाओं के साथ भद्दा मजाक !

0
537
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! प्रेदेश संगठन मंत्री अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ तनवीर मिर्जा ने मौजूदा सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा वैक्सीन के नाम से युवाओं का क्यों बना रहे हैं बेवकूफ। 18+ युवाओं को जब सरकार के पास वैक्सीन ही नहीं है? युवा घंटो स्लॉट बुकिंग करने के लिए लगे रहते है, पर स्लॉट सारे बुक रहते है ।आखिर स्लॉट बुक किसने किए जब बुकिंग खुलती है तो सभी स्लॉट बुक शो होते है ? हिमाचल सरकार को बताना चाहिए कितनी वैक्सीन युवाओं के लिए उनके पास है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

अभी तक कोई भी सरकारी आंकड़ा सामने नहीं आया है कि युवाओं के लिए प्रदेश सरकार के पास कितनी वैक्सीन है।महाराष्ट्र जैसे बड़े राज्य जब हाथ खड़े कर चुके हैं तो जाहिर सी बात है कि हिमाचल प्रदेश सरकार के पास भी युवाओं के लिए वैक्सीन नहीं होगी, तो फिर यह ढोंग कर के युवाओं को बेबकूफ क्यों बनाया जा रहा। 100-200 युवाओं को वैक्सीन लगाकर वाह वाही लूट रहे हो पर बाकियो को बेबकूफ बना रहे हो।युवा पढ़ाई छोड़कर घंटो इंटरनेट पर माथापच्ची करते है।

खोदा पहाड़ निकला चूहा युवाओं के साथ इतना भद्दा मजाक करने की जरूरत क्यों आन पड़ी।जब सरकार के पास पर्याप्त वैक्सीन थी ही नहीं। युवा पीढ़ी का एक एक मिनट कीमती है।स्वस्थ्य मंत्री महोदय गायब हैं अगर कोई पूछे भी तो किससे ? लोग गंभीर बीमारियों से जूझ रहे है। रूटीन के ऑपरेशन नहीं होने से आम जनता बहुत परेशान है। युवाओं को प्राथमिकता के हिसाब से वैक्सीन लगनी चाहिए। बुकिंग से पहले सरकार सार्वजनिक करे कि गवर्नमेंट के पास कितनी वैक्सीन 18+ युवाओं के लिए है।

ताकि युवा फ़िज़ूल में अपना कीमती वक्त बर्बाद न करें। सरकार युवाओं का जमकर बेवकूफ बना रही है युवाओं को अपने शहर से 40 से 50 किलोमीटर दूर जाकर वैक्सीन लगवाने जाना पड़ता है बसे नहीं चलने के कारण भारी भरकम किराया देकर वैक्सीन लगाने जाना पड़ता है, सरकार सिर्फ युवाओं को गुमराह करने के अलावा और कुछ नहीं कर रही। आम आदमी पार्टी सरकार को दो टूक शब्दों में कहना चाहती है। सरकार वैक्सीन की मात्रा बढ़ाएं ताकि सभी युवाओं को वैक्सीन लगाई जा सके।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा/भरमौर ! गान पंचायत के गांव गान में अभी भी 109 बुजुर्ग वैक्सीन की पहली डोज से वंचित।
अगला लेखशिमला ! विक्रमादित्य डॉ राजीव सैजल से मांगे सार्वजनिक माफी : राम सिंह !