चम्बा ! जिला चम्बा में सूचना एवं जनसंपर्क विभाग के कलाकारों द्वारा किया जा रहा है लोगों को जागरूक !

0
560
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! कोविड-19 महामारी के संक्रमण से बचने के लिए लोगों को सूचना एवं जनसंपर्क विभाग के विभिन्न नाट्य  दलों द्वारा चम्बा शहर के बाजार व दूरदराज  की ग्राम पंचायतों में स्थानीय वेशभूषा तथा  कोरोना के  प्रतीकात्मक स्वरूप में  स्थानीय चम्बयाली और  गद्दी बोली मे  चलते फिरते सामाजिक दूरी की अनुपालन को सुनिश्चित बनाते हुए  लघु नाटिका के माध्यम से भी  जागरूक किया जा रहा है |

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

लोकनाट्य दल चम्बा रंगदर्शन, प्रिया म्यूजिकल ग्रुप, युवा किसान मंच टिकरी, आर्यन कला मंच व सरस्वती म्यूजिकल ग्रुप के कलाकारों द्वारा जिला के विभिन्न क्षेत्रों में लोगों को जागरूक करते हुए कहा कि जिला प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी दिशा निर्देशों का सभी अवश्य पालन करें तथा कोरोना से बचने के लिए बार-बार हाथ धोते रहें या फिर सैनिटाइजर का प्रयोग करते रहें।

सामाजिक  दूरी बनाए रखें, आवश्यक होने पर ही घर से बाहर आएं, बेवजह ना घूमे, बाहर आने पर भीड़ न जुटाऐं, भीड़ भाड़ वाली जगह से बचें और शादियों में अधिक उपस्थिति  दर्ज न करवाएं। सर्दी जुखाम बुखार व सांस लेने की दिक्कत होने पर नजदीक के स्वास्थ्य केंद्र में अपनी जांच अवश्य करवाएं तथा वैक्सीनेशन के लिए आगे आए और लोगों को भी प्रेरित करें | तथा होम आइसोलेशन में रह रहे  जरूरतमंद लोगों की भी सहायता करने की भी अपील की।

स्थानीय लोगों ने भी  यह कहा कि सूचना एवं जनसंपर्क विभाग के नाट्य  दलों द्वारा जो जागरूकता अभियान चलाया है वह काफी सराहनीय है और इससे लोगों में संदेश बहुत ही सहज व सरलता से पहुंच रहा है और लोग जागरूक हो रहे हैं l

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! मुख्यमंत्री ने पूर्व विधायक के निधन पर शोक व्यक्त किया !
अगला लेखशिमला ! हिमाचल प्रदेश के साइकिल चालक ने मुख्यमंत्री कार्यालय शिमला, डीसी और एसपी शिमला और एमसी कमिश्नर से की मुलाकात !