चम्बा ! होम आइसोलेशन में रह रहे कोरोना संक्रमित लोगों को वितरित की गई संजीवनी होम आईसोलेशन किट !

0
669
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! भाजपा युवा मोर्चा भटियात ने सेवा_ही_संगठन-2 के अंतर्गत संजीवनी होम आईसोलेशन किट होम आइसोलेशन में रह रहे नगर पंचायत चुवाड़ी के कुछ संक्रमित लोगों को वितरित किये गए। होम आईसोलेशन में कोरोना संक्रमितों को दवाइयां एवं अन्य खाद्य सामग्री समय पर पहुंचाना भी संगठन के लोगों के माध्यम से सुनिश्चित किया जा रहा है। रविवार से पूरे भट्टियात विधान सभा क्षेत्र में होम आइसोलेशन में रह रहे लोगों को संजीवनी किट घर घर पहुंचाई जाएगी, और उनका कुशलक्षेम भी जानेंगे।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

इन लोगों ने प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जी का धन्यवाद किया और कहा कि जिन्होंने विश्वव्यापी कोरोना-19 महामारी के बीच अनूठी पहल कर यह किट बनवाकर बांटने का फैसला लिया। इस मौके पर भटियात विधानसभा क्षेत्र के विधायक विक्रम सिंह जरियाल ने इस शिविर में पहुंचकर रक्तदान भी किया।

इस मौके पर भाजपा युवा मोर्चा भटियात के अध्यक्ष ने सबसे पहले भटियात के विधायक का धन्यवाद किया और कहा कि यह सब उनके प्रयासों से ही सम्भव हो सका है। उन्होंने कहा कि आज भटियात में बल्ड डोनेशन कैम्प का आयोजन किया गया जिसमे भटियात के युवा मोर्चा,भटियात युवक मंडल के कार्यकर्त्ता महिला मोर्चा सभी ने इसमें बढ़चढ़ कर भाग लिया।

इसमे प्रशासन का भी भरपूर सहयोग मिला है। उन्होंने कहा कि इस संकट की घड़ी में युवा मोर्चा के लोग कोरोना से पीड़ित परिवार के घरो में जाकर मास्क और सेनिटाइजर बाँट रहे है। इस मोके पर भाजपा के वरिष्ठ नेता और भटियात विधानसभा क्षेत्र के विधायक विक्रम सिंह जरियाल ने कहा कि आज भारतीय जनता पार्टी द्वारा चलाये गए सेवा ही संगठन फेस टू के तहत आज चुवाड़ी के सिविल हॉस्पिटल में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया,और इस शिवर का आयोजन युवा मोर्चा के अध्यक्ष राणा की उपस्थिति में किया गया ।

जिसमे युवाओ ने बढ़चढ़ कर भाग लिया। उन्होंने कहा कि रक्तदान एक महादान है जिससे किसी की जिन्दगी को बचाया जा सकता है। उन्होंने लोगों से भी आह्वान किया कि वह रक्तदान को जरूर करे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखमंडी ! कोरोना को हराने के लिए युवक मंडल तेबन की एक अनूठी पहल ! 
अगला लेखबिलासपुर ! सतलुज बुझाएगी घुमारवीं विधानसभा क्षेत्र के लोगों की प्यास – राजिन्द्र गर्ग !