चम्बा ! एसडीएम ने किया मेडिकल कॉलेज चम्बा में स्थापित ऑक्सीजन प्लांट का निरीक्षण !

0
939
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! एसडीएम चम्बा शिवम प्रताप सिंह ने कहा कि जिला कोविड अस्पताल चम्बा में उपचाराधीन कोरोना संक्रमित मरीजों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं प्रदान की जा रही हैं ताकि वे जल्द से जल्द स्वस्थ हो सकें। एसडीएम ने यह बात मेडिकल कॉलेज चम्बा एवं अस्पताल परिसर में स्थापित ऑक्सीजन प्लांट का निरीक्षण करने के उपरांत पत्रकारों को संबोधित करते हुए कही।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उन्होंने कहा कि प्रशासन द्वारा जिला कोविड अस्पताल चम्बा में दाखिल होने वाले मरीजों की सुविधाओं का विशेष ध्यान रखा जा रहा है। वे स्वयं समय- समय पर ऑक्सीजन प्लांट में जाकर व्यवस्थाएं जांच रहे हैं ताकि मरीजों को ऑक्सीजन की निर्बाध आपूर्ति की जा सके। मरीजों को दिए जाने वाले भोजन की गुणवत्ता पर भी विशेष नजर रखी जा रही है।

उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमितों के उपचार के लिए प्रशासन के पास पर्याप्त चिकित्सा सामग्री और ऑक्सीजन सिलेंडर हैं। दानी सज्जनों द्वारा पल्स ऑक्सीमीटर, ऑक्सीजन रेगुलेटर, मास्क आदि निशुल्क भी प्रदान किए गए हैं।  एसडीएम ने कहा कि कोरोना वायरस का खतरा अभी तक भी टला नहीं हैं। बीते कुछ दिनों में संक्रमित पाए जाने वाले लोगों की संख्या में गिरावट तो दर्ज की गई है, लेकिन मौत का आंकड़ा बढ़ा है जोकि चिंता का विषय है।

उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण पर रोक लगाने के उद्देश्य से प्रदेश सरकार द्वारा कोरोना कर्फ्यू 31 मई तक बढ़ा दिया गया है। इसलिए लोगों से अपील है कि वे कोरोना कर्फ्यू नियम का पालन करें और घरों पर ही सुरक्षित रहें। किसी भी व्यक्ति को यदि कोई दिक्कत पेश आए तो वह प्रशासन को अवश्य सूचित करे। उसकी समस्या का त्वरित निदान किया जाएगा।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! 27 मई को 214 टीकाकरण केंद्रों में 18 से 44 आयु वर्ग के 21,235 लोगों को लगाई जाएगी वैक्सीन !
अगला लेखशिमला ! जीवन धारा मोबाइल हेल्थ एंड वेलनेस केंद्र के माध्यम से किए गए 3366 कोविड टेस्ट !