सोलन ! मुख्यमंत्री और स्थानीय प्रशासन के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग करने वाले आरोपी को अदालत में किया गया पेश !

0
1095
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

सोलन ! मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और स्थानीय प्रशासन के खिलाफ वीडियो जारी कर अभद्र भाषा का प्रयोग करने वाले आरोपी सुरेंद्र राणा को पुलिस ने अदालत में पेश किया। यहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में कंडा जेल भेजा गया है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

हमीरपुर की टौणी देवी तहसील के रहने वाले सुरेंद्र राणा ने चार दिन पहले हिमाचल प्रदेश के बद्दी में एक वीडियो जारी कर सीएम जयराम ठाकुर और स्थानीय पुलिस प्रशासन के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की थी। बद्दी पुलिस ने उसे गिरफ्तार करने के बाद कोर्ट में पेश किया। यहां से उसे जमानत पर रिहा कर दिया था।

उक्त व्यक्ति ने रविवार को दोबारा नया वीडियो नालागढ़ बाजार में जारी किया। इसमें वही अभद्र टिप्पणियां दोबारा दोहराई गईं। वीडियो में कोरोना कर्फ्यू के दौरान आरोपी नालागढ़ बाजार में भीड़ को दिखा रहा था। पुलिस ने कोविड कर्फ्यू के उल्लंघन और सीएम के खिलाफ गलत भाषा का प्रयोग करने पर उसे दोबारा गिरफ्तार किया।

आरोपी को सोमवार को नालागढ़ की अदालत ने न्यायिक हिरासत में 14 दिन के लिए कंडा जेल भेज दिया है। डीएसपी नवदीप सिंह ने बताया कि पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 188, 269, 270, 505(2) के तहत मामला दर्ज किया है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! सेवा भारती शिमला करेगी आयुष- 64 का वितरण !
अगला लेखशिमला ! पिछले एक सप्ताह में प्रदेश में कोविड मरीजों की वृद्धि में आई कमी !