चम्बा/भरमौर ! लोनिवि की लापरवाही से बंद हुआ होली मार्ग….भरमौरी !

0
1901
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा/भरमौर ! लोक निर्माण विभाग की लापरवाही के कारण होली मार्ग पर भूस्खलन हुआ जिसके कारण पूरा क्षेत्र प्रभावित हुआ है । पूर्व मंत्री ठाकुर सिंह भरमौरी ने व्यान जारी करते हुए लोक निर्माण विभाग को आड़े हाथों लिया है। उन्होंने बताया कि लोक निर्माण विभाग अपनी मनमानी से ब्लास्टिंग का कार्य कर रहा है, जिसके कारण आए दिन क्षेत्र की जनता को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उलान्सा के पास भी लोक निर्माण विभाग के ठेकेदार ने मनमानी तरीके से ब्लास्टिंग करवाई जिसके कारण मार्ग बंद हो गया और पुल भी क्षतिग्रस्त हो गया है । ठाकुर सिंह भरमौरी ने आरोप लगाते हुए कहा कि जब से लोक निर्माण विभाग मैं मौजूदा समय में तैनात अधिशासी अभियंता की तैनाती की गई है, तब से यहां कार्य ठीक नहीं हो पा रहे हैं। अधिशासी अभियंता को धर्मशाला से होली तैनात किया गया है। अधिशासी अभियंता भरमौर विधायक के कहने पर ही कार्य कर रहा है ।

उन्होंने बताया कि जो कार्य उनके कार्यकाल के दौरान शुरू किए गए थे उन्हें बंद करवा दिया गया है,जो कि लोक निर्माण विभाग के सुस्त रवैए को दिखाता है । अधिशासी अभियंता के ढील मूल रवैया के कारण उन्हें होली में तैनात किया गया है । उन्होंने कहा है कि जल्द ही क्षतिग्रस्त पुल को ठीक किया जाए ताकि आवाजाही शुरू हो सके।और लोगों को परेशानी का सामना न करना पड़े।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! पंचायत समिति सदस्य शिवानी ठाकुर ने जरूरतमंदों को बांटी दवाईयां और राशन !
अगला लेखचम्बा ! जिला चम्बा में 24, 25 मई को होने वाले टीकाकरण की सूची हुई जारी।