चम्बा ! विधायक बिक्रम सिंह जरयाल ने भट्टियात के विभिन्न विभागों के विभागाध्यक्षो के साथ की समीक्षा बैठक !

0
712
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! आज भट्टियात के लोकप्रिय विधायक बिक्रम सिंह जरयाल जी ने विकास खंड भट्टियात के कार्यालय चुवाड़ी में उपमण्डल भट्टियात के विभिन्न विभागों के विभागाध्यक्षो के साथ कोविड 19 ओर भट्टियात विधानसभा क्षेत्र में चल रहे विकास कार्यों की समीक्षा बैठक की। उन्होंने प्रदेश सरकार द्वारा जारी कविड 19, महामारी गाइड लाइन पर अमल करने की बात कही।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

वही पर अपने विधानसभा क्षेत्र के समस्त अधिकारियों को यह भी निर्देश दिए कि सरकार द्वारा जारी कोरोना की हर उपेक्षित गाइड लाइन को फ़ॉलो किया जाए और किसी भी सूरत में विकास के काम रुकने नही चाहिए। भटियात विधानसभा क्षेत्र के विधायक विक्रम सिंह जरियाल ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जय प्रकाश नड्डा और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का धन्यवाद करते हुए कहा कि इस आफत की घड़ी में जो सहायता हमारे जिले को की है वास्तव में सराहनीय है।

उन्होंने यह भी कहा कि हमे चुवाडी सिविल हस्पताल की सबसे ऊपरी फ्लोर को खाली करते हुए उसमे 40, बिस्तर कपेशटी का कोरोना सेंटर बनाने का फैसला लिया है ताकि अगर कोई कोरोना पॉजिटिव मरीज यहां आता है तो उसको किसी तरह की कोई तकलीफ न उठानी पड़े। उन्होंने बताया कि इसके लिए विभाग को निर्देश जारी कर दिए गए है और युद्ध स्तर और इसका कार्य भी शुरू किया जा चुका है तथा इसके लिए जरूरी सामान को पठानकोट से लाया जा चुका है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! कोरोना को रोकने के लिए दुकानदार व्यापारियों ने सरकार की नीतियों का किया समर्थन !
अगला लेखशिमला ! मुख्यमंत्री ने माइक्रो टेक फाउंडेशन का आभार व्यक्त किया !