चम्बा ! आजादी के 74 साल बीत जाने के बाद भी काहरी गांव के लोग सड़क सुविधा से महरूम !

0
662
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! भटियात विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव काहरी की बात करे तो यहां इस गांव में आजादी के 74, साल बीत जाने के बाद भी वहा के ग्रामीण सड़क सुविधा से महरूम है। बताते चले कि इस गांव में अगर कोई बीमार पड़ जाता है तो उस गांव के लोग आज भी अपने बीमार मरीज को पालकी में डालकर उसका इलाज करवाने मिलो दूर पैदल ले जाने को मजबूर है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

गौर हो कि ग्रामीणों की यह मजबूरी पिछले 74, वर्षो से निरंतर यूं ही इसी तरह से जारी है पर आज तक इस गांव की सुध न तो जिला प्रशासन ने ली है और न ही वहाँ के स्थानीय विधायक ने। गौरतलब है कि भटियात विधानसभा के अंतर्गत आने वाली बलोक चुवाड़ी में मुख्यता काहरी गांव पड़ता है तो वंही उसके साथ लगते अन्य चार जिनमे रखेड,खेड़,रियली धामग्राम, उरखड़ा, खेतियालुरेड, बनेट, दरमणुकालाबन, दमगोड़ी, दामोली, हरपु इतियादी गांव शामिल है।

जिनकी कि आबादी सैकड़ो में है बाबजूद इसके यह गांव अभी भी सड़क सुविधा से महरूम है। इस क्षेत्र के ग्रामीण लोगों को अफसोस है तो इस बात की कि वैसे तो भटियात विधानसभा क्षेत्र के विधायक अपने इलाके में हर जगह सड़कों का जाल बिछाने को मशहूर है तो क्या उनके क्षेत्र में 74, वर्षो से ग्रामीण लोग सड़क सुविधा से महरूम है, तो वह सब उनको कैसे दिखाई नहीं दिया।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखWriting Articles for Business Websites
अगला लेखचम्बा ! वांगल पंचायत के उप प्रधान अपने ग्रामीणों को कोरोना के बारे में कर रहे जागरूक !