चम्बा ! योग मानव विकास ट्रस्ट ने जिला रैडक्रास सोसायटी को भेंट किया एक शव वाहन !

0
708
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! कोरोना की इस महामारी से निपटने के लिए जहां सरकार अपने स्तर पर कई तरह के पग उठा रही है वहीं कई स्वयं सेवी संस्थाएं भी इस घड़ी में सरकार की मदद को आगे आ रही हैं। इसी कड़ी में आज चम्बा जिला में संचालित स्वयं सेवी संस्था योग मानव विकास ट्रस्ट ने जिला रैडक्रास सोसायटी को एक शव वाहन भेंट किया है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

इस शव वाहन को आज उपायुक्त चम्बा दुनी चंद राणा की अगुवाई में रैडक्रास सोसायटी को प्रदान किया गया। आधुनिक सुविधा से बने इस शव वाहन की सेवाए कोरोना काल के दौरान हुई मृत्यु में शवों को शमशानघाट तक पहुंचाने के लिए लोगों को यह निशुल्क में मुहैया करवाया जाएगा।

इस अवसर पर उपायुक्त दुनी चंद राणा ने कहा कि आज योग मानव विकास ट्रस्ट ने एक शव वाहन रैडक्रास सोसायटी को गिफ्ट किया है जिसके लिए वह ट्रस्ट का धन्यवाद करते हैं। यह वाहन रैडक्रास सोसायटी चलाएगी तथा जरूरतमंंद लोगों को इसका फायदा मिलेगा। उपायुक्त ने कहा कि कोरोना काल में इस तरह का सेवा भाव एक अच्छी पहल है।

जिस तरह से कोविड का कहर जारी है उसमें इस तरह से स्वयं सेवी संस्थाओं का सहयोग सराहनीय है। इस अवसर पर अतिरिक्त उपायुक्त मुकेश रेपस्वाल, सहायक आयुक्त रामप्रसाद शर्मा, एस.डी.एम. शिवम प्रताप तथा रैड क्रॉस सोसायटी की सचिव नीना सहगल भी मौजूद थी।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखबद्दी ! करोना योद्धा के रूप में बखूबी जिम्मेवारी निभा रहे हैं डाक्टर महावीर चौहान !
अगला लेखशिमला ! मनोरोगी युवा को चंद घंटों के भीतर उसके परिवार से मिलवाया !