चम्बा ! योग मानव विकास ट्रस्ट बनीखेत ने जिला रेडक्रॉस सोसायटी चम्बा को शव वाहन किया दान !

0
669
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! कोरोना वैश्विक महामारी के दौरान पीड़ित मानवता की सेवा के लिए सामाजिक संस्थाएं अपना बहुमूल्य योगदान देकर जहां एक और लोगों की सहायता हेतु आगे आ रही है वहीं दूसरी और यह संस्थाएं इन पुनीत कार्यों के माध्यम से लोगों के लिए लिए प्रेरणा का स्रोत ही बन रही है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

जिला चम्बा की योग मानव विकास ट्रस्ट बनीखेत द्वारा आज जिला रेडक्रॉस सोसायटी के अध्यक्ष एवं उपायुक्त चंबा डीसी राणा को ट्रस्ट की ओर से एक शव वाहन भी दान किया गया । उपायुक्त चम्बा ने ट्रस्ट की ओर से दान किए गए शव वाहन को कोरोना वैश्विक महामारी के दौरान जरूरतमंद लोगों के लिए बहुत ही मददगार साबित बताया ।

जिला रेड क्रॉस सोसायटी द्वारा इस जल्द वाहन को संचालित किया जाएगा । उन्होंने कोरोना काल के दौरान दान किए गए इस शव वाहन के लिए संस्था के दानी सज्जनों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि जरूरतमंद लोगों के लिए की गई पहल बहुत ही सराहनीय है ।इस शव वाहन की पंडित जवाहरलाल नेहरू राजकीय मेडिकल कॉलेज चंबा डीसीएच में उपलब्धता रहेगी ।

योग मानव विकास ट्रस्ट के महासचिव एनडी शर्मा व सदस्य ओपी ठाकुर ने उपायुक्त चम्बा को न्यास द्वारा लोगों के कल्याण हेतु करवाये जा रहे कार्यों की जानकारी देते हुए कहा कि योग मानव विकास ट्रस्ट द्वारा आध्यात्मिक योग केंद्र के माध्यम से भी ऑनलाइन लोगों को योग् व अध्यात्मवाद का भी प्रशिक्षण दिया जा रहा है।

इस मौके पर अतिरिक्त उपायुक्त चम्बा मुकेश रेप्सवाल, सहायक आयुक्त रामप्रसाद शर्मा, मुख्य चिकित्सा अधिकारी कपिल शर्मा, जिला टीकाकरण कार्यक्रम अधिकारी डॉ जालम, एसडीएम चंबा शिवम प्रताप सिंह, जिला रेड क्रॉस सोसाइटी की सचिव नीना सहगल भी मौजूद रहे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! कोविड केयर स्वास्थ्य संस्थान तीसा में 30 बिस्तरों की क्षमता उपलब्ध- विधानसभा उपाध्यक्ष !
अगला लेखचम्बा ! कोविड ड्यूटी शिक्षकों सहित कई अन्य भी फ्रंट लाइन वर्कर की श्रेणी में शामिल- उपायुक्त !