करसोग ! एक अध्यापक ने तेज हथियार से अपने ही परिवार के तीन सदस्यों को गंभीर रूप से घायल किया !

0
3051
सांकेतिक चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

प्रदेश में बीते कुछ दिनों से क्राइम की वारदातों में काफी तेजी से इजाफा हुआ है। इसी कड़ी में ताजा मामला प्रदेश के मंडी जिले से सामने आया है। जहां स्थित करसोग के कामाक्षा के पास एक अध्यापक ने तेज हथियार से अपने ही परिवार के तीन सदस्यों को गंभीर रूप से घायल कर दिया। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।इस वारदात के बाद पहले तो तीनों घायल व्यक्तियों को नागरिक चिकित्सालय करसोग में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया। जिसके बाद गंभीर हालत देखते हुए यहां से दो घायलों मोनिका और कमला को प्रदेश के सबसे बड़े अस्पताल आईजीएमसी शिमला के लिए रेफर कर दिया गया है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

डीएसपी करसोग गीताजलीं ठाकुर ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि कामाक्षा समीप गांव करोल में यह घटना पेश आई है जिसमें हेमचंद द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर आरोपी शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। हेमचंद ने अपनी शिकायत में बताया है कि उनके भाई के घर में सायं समय परिवार में कोई बहस चल रही थी, जिस पर उन्होंने जाकर देखा तो अचानक उनका भाई तैश में आकर अपनी पत्नी मोनिका पर तेज हथियार से हमला किया तथा अपनी माता कमला देवी को भी घायल कर दिया है।

हेमचंद ने यह भी बताया कि बीच बचाव करते हुए उसे भी गहरी चोटें पहुंची है। डीएसपी गीतांजली ठाकुर ने आगे बताया कि उपरोक्त मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है तथा घटना के पीछे क्या कारण रहे, उसको लेकर गहनता से छानबीन की जा रही। फिलहाल तीनों घायलों का उपचार चला हुआ है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! ‘डाक्टरर्स परामर्श सेवा’ ‘होम आइसोलेशन’ के रोगी व उनके तिमारदार फोन पर ले सकेंगे परामर्श !
अगला लेखचम्बा/भरमौर ! बादल फटने से बही एक भेड़ पालक की 25 से 30 भेड़े !

चम्बा ! नवरात्रों में नौ दिन अखंड जोत व पूजा अर्चना...

चम्बा ! 19 अप्रैल , ! पूरे देश में नवरात्रि का त्यौहार बड़ी धूमधाम से मनाया गया। चम्बा में भी जगह-जगह पर मंदिरों...