बिलासपुर ! सांसद एवं केन्द्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने वीडियो काॅफ्रेसिंग के माध्यम से जिला में कोरोना स्थिति का लिया जायजा!

0
525
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

 बिलासपुर ! सांसद एवं केन्द्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने वीडियो काॅफ्रेसिंग के माध्यम से जिला में कोरोना स्थिति का लिया जायजा! बिलासपुर ! हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के सांसद एवं केन्द्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने उपायुक्त रोहित जम्वाल और मुख्य चिकित्सा अधिकारी डाॅ. प्रकाश दडोच से वीडियो काॅफ्रेसिंग के माध्यम से जिला में कोविड-19 के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए किए जा रहे प्रबंधों के बारे में आवश्यक चर्चा की।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डाॅ. प्रकाश दडोच ने जानकारी देते हुए बताया कि जिला बिलासपुर में कोविड-19 के एक्टिव मामलो, डेडिकेटिड कोविड केयर सैंटर (डीसीसीसी) और डेडिकेटिड कोविड हेल्थ सैंटर (डीसीएचसी) में कितने मामले है तथा कितने व्यक्ति होम आइसोलेशने में रह रहे है के बारे में विस्तारपूर्वक चर्चा हुई।

उन्होंने बताया कि इस अवसर पर आॅक्सीजन, प्लस आॅक्सीमीटर, पीपी किट आदि के बारे में भी सांसद एवं केन्द्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर से चर्चा हुई। उन्होंने बताया कि सांसद एवं केन्द्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर से आग्रह किया गया कि बिलासपुर जिला के लिए 150 आॅक्सीजन सिलेंडर और 1500 प्लस आक्सीमीटर केन्द्र से दिलाने की चर्चा की जिस पर सांसद तथा केन्द्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने इन्हें उपलब्ध करवाने की सहमती व्यक्त की।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखहिमाचल में नही कारोना संक्रमण से निपटने के लिए साधन संसाधनों की कमी !
अगला लेखचम्बा ! मुख्य चिकित्सा अधिकारी चम्बा ने सिविल हॉस्पिटल चुवाडी का किया निरीक्षण !