चम्बा ! कोरोना के बढ़ते संक्रमण पर रोक लगाने हेतु प्रशासन एवं पुलिस ने अपनाया सख्त रवैया !

0
821
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! कोरोना के बढ़ते संक्रमण पर रोक लगाने हेतु प्रशासन एवं पुलिस ने सख्त रवैया अपना लिया है। मुख्य बाजार चम्बा में चार पहिया वाहनों का प्रवेश प्रतिबंधित कर दिया गया है। वाहनों को होटल इरावती से आगे जाने की अनुमति नहीं दी जा रही है। केवल आवश्यक सेवाओं से जुड़े वाहनों और एंबुलेंस आदि को ही बाजार में प्रवेश की अनुमति प्रदान की जा रही है। इसके अतिरिक्त पुलिस ने राहगीरों के आवागमन के लिए भी एक्शन प्लान तैयार किया है और उनके लिए भी वन वे व्यवस्था लागू करने की योजना बनाई जा रही है। इन सब व्यवस्था की परख को लेकर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रमन शर्मा और डीएसपी मुख्यालय अजय कुमार ने बाजार का निरीक्षण भी किया और पुलिस कर्मियों को आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

इस बारे अतिरिक्त जिला पुलिस अधीक्षक रमन शर्मा ने कहा कि यह परमानेंट अरेंजमेंट रहेगा और चम्बा के मुख्य बाजार में लगातार बढ़ रही भीड़ को देखते हुए हमने इन गाड़ियों को रोका है और उन गाड़ियों को इरावती होटल से ही रोका जा रहा है। पर आपात सेवाएं दे रहे लोगों को गाड़ियों को आगे जाने दिया जा रहा है। उन्होंने फिर से चम्बा के लोगों से अपील करते हुए कहा कि बेबजह कोई व्यक्ति अपनी गाड़ियों को लेकर बाजार में न आए अन्यथा पुलिस उनका चालान कर देगी।

एक तरफ बढ़ते कोरोना के मामले तो दूसरी तरफ बाज़ार में लोगों की बढ़ती भीड़ जिला प्रशासन के लिए चिंता का विषय बनती जा रही है। इस बारे जानकारी देते हुए एसडीएम चम्बा शिवम प्रताप सिंह ने बताया कि जिले में अलग अलग कोनो पर अलग अलग इलाकों में हॉट स्पॉट बने हुए है और उन जगहों पर लोक डाउन भी लग गया है। परन्तु अगर हम चम्बा की बात करे तो चम्बा में इतनी भीड़ होने के बाबजूद भी चम्बा में इसकी नौबत नहीं आई है। क्योंकि चम्बा के लोग इन सब का पालन भी कर रहे है। उन्होंने लोगों से एक बार फिर से अपील करते हुए कहा कि लोग नियमों का पालन करे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! चम्बा में अब तक कि कोरोना अपडेट्स !
अगला लेखशिमला ! मुख्यमंत्री ने वरिष्ठ पत्रकार रोहित सरदाना के निधन पर शोक व्यक्त किया !