चम्बा ! खस्ता हाल में पड़ा तारागढ़ पंचायत के गांव जाजरी में बना 23 साल पुराना पुल !

0
3117
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! भटियात विधानसभा क्षेत्र के दायरे में आने वाली तारागढ़ पंचायत के गांव जाजरी में बने पुल की हालत इतनी कर खस्ता हो चुकी है कि उस पर इंसान तो क्या जानवर भी ठीक से नही चल सकता है। बताते चले की 23, वर्ष पूर्व जिसको की कोंग्रेस सरकार ने अपने कार्यकाल के दौरान बनवाया था पर आज उस पुल की हालत इतनी कर खस्ता हो चुकी है की इस पुल पर कोई ठीक से चल भी नहीं सकता है। अगर हम विभाग की बात करे तो थोड़ा बहुत यह पुल किसी न किसी तरह से बचा रहे,विभाग ने उस पुल पर टीन की टूटी फूटी चादरें बिछाकर अपना काम निपटा दिया है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

जर्जर खस्ताहाल इस पुल का नाम है जाजरी का पुल और यह भी बता दे कि नाले पर बना यह पुल करीब 8,गांव के लोगों को रास्ता प्रदान करता है और उसमे छोटे बच्चों के साथ बड़े बजुर्ग भी इसी पुल के रास्ते आया जाया करते है। इन ग्रामीणों ने बताया कि वर्षो से खराब पड़े इस पुल की कोई मुरमत नहीं हुई है। इन लोगों ने बताया कि अगर गांव का कोई बीमार पड़ जाये तो इसी पुल के रास्ते उसको ले जाया जाता है। यहां के ग्रामीण लोग इस पुल को ठीक से बनाने की वर्षो से मांग कर रहे है।

वहीं कोंग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं भटियात विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक कुलदीप सिंह पठानिया ने भाजपा सरकार व भटियात के विधायक पर आरोप लगाते हुए कहा कि यह पुल 23,वर्ष पुराना बना हुआ है और इस पुल का निर्माण कोंग्रेस के कार्यकाल के दौरान 23,वर्ष पहले हुआ था। उन्होंने भाजपा के वर्तमान विधायक विक्रम सिंह जरियाल पर यहां क्षेत्र की जनता की अनदेखी का आरोप लगाते हुए कहा कि विधायक लोगों को सिर्फ झूठे वायदे और दिलासा ही देते है, और इसका जीता जागता प्रमाण यह पुल है जिसको की सरकार व यहा के स्थानीय विधायक की अनदेखी का शिकार होना पड़ रहा है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! शहरी स्थानीय निकायों के प्रतिनिधि कोविड प्रभावितों की हर संभव सहायता को आगे आएं – मुख्यमंत्री !
अगला लेखचम्बा ! शनिवार और रविवार को बंद रहेगा चम्बा बाजार !