सिरमौर ! सड़क हादसे में पिता-पुत्र सहित तीन लोगों की मौत !

0
2754
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

सिरमौर ! प्रदेश के सिरमौर जिले में सड़क हादसे में पिता-पुत्र सहित तीन लोगों की मौत हो गई है। हादसा मंगलवार देर रात हुआ है ।पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है। जानकारी के अनुसार, सिरमौर के संगड़ाह उपमंडल में सड़क हादसा हुआ है। बाप बेटे सहित 3 लोगों की मृत्यु हुई है। हादसे में 2 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी,जबकि एक घायल ने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ा। हादसा श्री रेणुका जी विधानसभा क्षेत्र के तहत संगड़ाह के समीप बोरली में देर रात करीब 12 बजे के आसपास हुआ।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

कार में सवार होकर चार व्यक्ति नाहन की ओर से लोहे का सामान लेकर वापस जा रहे थे। इसी दौरान बोरली के समीप कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई। स्थानीय लोगों ने कार के हादसे का शिकार होने की सूचना पुलिस को दी। पुलिस टीम ने स्थानीय लोगों की सहायता से घायलों को खाई से बाहर निकला, लेकिन दो व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई थी।

हादसे में मृत व्यक्तियों की पहचान विपिन ठाकुर पुत्र सुरजन सिंह और सुरजन सिंह पुत्र बिशन सिंह गांव शिवपुर, तहसील संगडाह जिला सिरमौर के रूप में हुई है। जो रिश्ते में बाप-बेटा थे। वहीं, दो घायलों को उपचार के लिए डॉ वाईएस परमार मेडिकल कॉलेज नाहन पहुंचाया गया, जहां एक और व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक वेल्डिंग कारीगर था, जो उत्तर प्रदेश के सहारनपुर का रहने वाला है। इसके अलावा सुनील कुमार पुत्र बिशन सिंह गंभीर रूप से घायल है, जिसका इलाज चल रहा है। सगड़ाह पुलिस थाना प्रभारी मेहर चंद ने पुष्टि करते हुए बताया कि हादसे के कारणों की जांच की जा रही है। संगड़ाह के डीएसपी शक्ति सिंह ने खबर की पुष्टि की है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! भरमौर विधानसभा क्षेत्र में कोविड-19 के कारण 9 अतिरिक्त सहायक मतदान केंद्र बनाए जा रहे हैं।
अगला लेखप्रदेश में आज और कल बारिश व तेज आंधी चलने का अनुमान – मनमोहन सिंह !