चुराह ! जल्द निर्मित होगी मक्कण-चचूण संपर्क सड़क- विधानसभा उपाध्यक्ष।

0
591
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा !  विधानसभा उपाध्यक्ष डॉ हंसराज ने आज गुवाड़ी से आयल, सनवाल से ब्रुईला-मलूण्ड और पूरबेढ़ नाला से मक्कण-चचूण संपर्क सड़क का शिलान्यास किया। ग्राम पंचायत सनवाल में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए डॉ हंसराज ने कहा कि विधानसभा क्षेत्र चुराह में सड़कों के निर्माण को लेकर प्राथमिकता के तहत कार्य किया जा रहा है । उन्होंने कहा कि इन तीनों संपर्क सड़कों के निर्माण के लिए विभाग को तय सीमा के भीतर कार्य पूरा करने को कहा गया है । उन्होंने ये भी कहा कि पूरबेढ़ नाला से मक्कण-चचूण संपर्क सड़क के निर्माण के लिए टेंडर प्रक्रिया को संपूर्ण किया जा चुका है और बहुत जल्द लोगों को सड़क सुविधा उपलब्ध करवा दी जाएगी ।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उन्होंने बताया कि इस सड़क के निर्माण के लिए लगभग 65 लाख रुपयों की राशि को स्वीकृति भी प्रदान की जा चुकी है । डॉ हंसराज ने कहा कि विधानसभा क्षेत्र में कई संपर्क सड़कों समेत पुलों के निर्माण कार्य प्रगति पर हैं। चुराह घाटी के अलग-अलग इलाके जब संपर्क सड़कों के नेटवर्क से जुड़ेंगे तो आर्थिक समृद्धि के भी नए द्वार खुलेंगे।

राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला सनवाल में अध्यापकों के रिक्त चल रहे कुछ पदों को भरने के लिए उन्होंने लोगों को आश्वस्त करते हुए कहा कि प्राथमिकता के आधार पर इन पदों को जल्द भरा जाएगा । विधानसभा उपाध्यक्ष ने कहा कि चूंकि कोरोना महामारी के इस काल में व्यवस्था प्रभावित हुई है । ऐसे में सरकार द्वारा निर्धारित किए गए नियमों का पालन करते हुए क्षेत्र में विकास के कार्यों को निरंतरता के साथ गति प्रदान की जा रही है । पंचायत स्तर पर विभिन्न विकास कार्यों को और गति प्रदान करने के लिए विधानसभा उपाध्यक्ष ने सभी पंचायत प्रतिनिधियों और आम लोगों के आपसी समन्वय और सहयोग की बात भी कही । इस मौके पर विधानसभा उपाध्यक्ष ने जन समस्याओं को भी सुना और संबंधित विभागीय अधिकारियों को उनके समाधान के निर्देश दिए।

इस अवसर पर सदस्य जिला परिषद जयंती दुग्गल, अध्यक्ष पंचायत समिति कौशल्या देवी,जिला महामंत्री वीरेंद्र ठाकुर, महामंत्री मुनियान खान, युवा मोर्चा अध्यक्ष अमन राठोर, अनुसूचित जाति मोर्चा गोविंद कुमार, सहायक अभियंता लोक निर्माण संजीव अत्री, सहायक अभियंता विद्युत दीवान चंद साहित पंचायती राज संस्थाओं के प्रतिनिधि भी मौजूद रहे ।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखकुल्लू ! 3.60 करोड़ से मढी गधेरनी सड़क का निर्माण शीघ्र पूरा होगा – गोविंद ठाकुर !
अगला लेखबिलासपुर ! खाद्य नागरिक आपूर्ति मंत्री राजिन्द्र गर्ग ने किया जिला स्तरीय कोविड टीकाकरण उत्सव का शुभारम्भ !