चम्बा ! केंद्रीय खेल मंत्री किरेन रिजिजू करेंगे रैली ऑफ चम्बा का समापन।

0
2313
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! चम्बा जिला में आज चलो चम्बा अभियान के अंतर्गत आयोजित होने वाली रैली का आखिरी दिन है। केंद्रीय खेल मंत्री किरेन रिजिजू आज यहां पारितोषिक वितरण समारोह के उपलक्ष में बतौर मुख्यातिथि शिरकत करने हेलीकॉप्टर के माध्यम से चम्बा पहुंचे। हेलीपैड पर भाजपा नेताओं व प्रशासन ने उनका जोरदार स्वागत किया। केंद्रीय खेल मंत्री हेलीकॉप्टर के माध्यम से चम्बा पहुंचने के बाद चलो- चम्बा अभियान में आयोजित रैली ऑफ चम्बा के स्थान पर पहुंचे। उसके बाद वह खजियार जाएंगे बाद में शाम को केंद्रीय मंत्री रैली ऑफ चम्बा के समापन समारोह में पारितोषिक वितरण समारोह में भाग लेंगे। तत्पश्चात प्रेस के साथ भी रूबरू होंगे।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

हेलीपैड पहुंचने पर गोरखा समुदाय के लोगों ने अपने मूल के केंद्रीय मंत्री के चम्बा पहुंचने पर हार्दिक अभिनंदन और स्वागत किया। उन्होंने कहा कि उन्हें बहुत खुशी है कि कोई उनके वर्ग का केंद्रीय मंत्री आज यहां चम्बा पहुंचा हैं और इस बात को लेकर वह बहुत खुश हैं और उन्होंने उनका स्वागत किया।

उन्होंने कहा कि चम्बा में उनके समुदाय के बहुत से लोग रह रहे हैं लेकिन अभी तक किसी को मालूम नहीं है कि हम भी यहां रह रहे हैं। उन्होंने कहा कि यहां से 70 किलोमीटर दूर उनकी मोनिस्ट्री है और वहां पर बहुत से लोग रह रहे हैं और वह केंद्रीय मंत्री से मिलेंगे अब उन्हें उम्मीद है कि वह उनके साथ बढ़िया ढंग से मिलेंगे। आज शाम को रैली ऑफ चम्बा का समापन होगा जिसमें बतौर मुख्यातिथि केंद्रीय खेल मंत्री किरण रिजिजू शिरकत करेंगे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखकुल्लू /दलाश ! पानी की कमी का मुख्य कारण विभाग की लापरवाही – गांववासी !
अगला लेखशिमला ! मुख्यमंत्री ने कोरोना वायरस को रोकने के लिए आयोजित समीक्षा बैठक की अध्यक्षता की !
[vc_row el_class="td-ss-row"][vc_column width="2/3"]

बिलासपुर ! अथर्व यूथ क्लब के सदस्यों ने 31,000 रुपए की...

बिलासपुर ! आज बिलासपुर जिले की तहसील घुमारवीं गावं मुच्छबान पंचायत करलोटी के निवासी ज्ञानचंद की सुपुत्री की शादी थी ।ज्ञानचंद की चार पुत्रियां...
[/vc_column][/vc_row]