सोलन ! विकास खण्ड सोलन की विभिन्न ग्राम पंचायतों में निर्वाचन की अधिसूचना !

0
1776
सांकेतिक चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

सोलन ! जिला निर्वाचन अधिकारी (पंचायत) एवं उपायुक्त सोलन के.सी. चमन ने राज्य निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार जिला के विकास खण्ड सोलन की विभिन्न ग्राम पंचायतों में खाली पड़े पदों को भरने के लिए समय सारिणी अधिसूचित कर दी है। अधिसूचित समय सारिणी के अनुसार विकास खण्ड सोलन की ग्राम पंचायत कोठों के वार्ड नम्बर-05 कोठों, ग्राम पंचायत पड़ग के वार्ड नम्बर-02 डढोग, ग्राम पंचायत जौणाजी के वार्ड नम्बर-07 मनूह तथा ग्राम पंचायत देवठी के वार्ड नम्बर-05 मथान के लिए नामांकन 22, 23 व 24 मार्च, 2021 को सम्बन्धित ग्राम पंचायत के पंचायत घर में किए जा सकेंगे। 25 मार्च, 2021 को प्रातः 10.00 बजे से सम्बन्धित ग्राम पंचायत के पंचायत घर में नामांकन पत्रों की संवीक्षा की जाएगी। 27 मार्च, 2021 को प्रातः 10.00 बजे से सांय 03.00 बजे तक नामांकन वापिस लिए जा सकेंगे। नामांकन वापिसी के समय के तुरन्त उपरान्त उम्मीदवारों कोे चुनाव चिन्ह आवंटित कर दिए जाएंगे। आवश्यक होने पर मतदान 07 अप्रैल, 2021 को प्रातः 08.00 बजे से सांय 04.00 बजे तक आयोजित होगा। परिणाम की घोषणा 07 अप्रैल को ही सम्बन्धित ग्राम पंचायत के पंचायत घर में मतदान समाप्ति के तुरन्त बाद सहायक निर्वाचन अधिकारी द्वारा की जाएगी।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -
- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! चरस तस्करी के 2 दोषियों को 11 वर्ष का कठोर कारावास।
अगला लेखभगवान शिव के नारों से गुंजा बद्दी – प्रजापिता ब्रह्माकुमरी विवि के भाई बहनों ने बद्दी के आसपास के गांव में निकाला प्रभात फेरी !

शिमला ! लोकायुक्त ने राज्यपाल को वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत की !

हिमाचल प्रदेश के लोकायुक्त न्यायमूर्ति (सेवानिवृत्त) चन्द्र भूषण बरोवालिया ने आज राजभवन में राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल को वर्ष 2023 की वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत...