बिलासपुर ! मैडलनलवाड़ी मेले में डोम आवंटन के लिए 11 मार्च को खुली बोली – रामेश्वर दास !

0
639
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

बिलासपुर !  उपमण्डल अधिकारी ना0 सदर रामेश्वर दास ने जानकारी देते हुए बताया कि राज्य स्तरीय नलवाडी मेला 17 मार्च से 23 मार्च तक लूहणु मैदान में आयोजित किया जाएगा। उन्होंने बताया कि मेले में स्थापित किए जाने वाले डोम के लिए स्थान आबंटन की प्रक्रिया का कार्य खुली बोली के माध्यम से पुनः 11 मार्च को 11ः30 बजे उपमण्डल दण्डाधिकारी के कार्यालय में होगा।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उन्होंने बताया कि नीलामी प्रक्रिया में भाग लेने वाले बोलीदाता को मु0 1 लाख रूपए की धरोहर राशि का बैंक ड्राफ्ट उपायुक्त एवं अध्यक्ष, राज्य स्तरीय नलवाड़ी मेला बिलासपुर हि.प्र. के नाम 11 मार्च को 11ः30 तक जमा करवाना होगा। उन्होंने बताया कि आरक्षित मूल्य मौके पर ही बता दिया जाएगा तथा डोम की नीलामी राशि पिछले वर्ष के उच्चतम मूल्य में कम से कम 15 प्रतिशत अधिक होगी।

उन्होंने बताया कि बोलीदाता के पास पैन नम्बर/जीएसटी नम्बर व तीन वर्षों का अनुभव का प्रमाण पत्र होना अनिवार्य है जोकि बोली से पहले प्रस्तुत करना होगा। उन्होंने बताया कि बोलीदाता को स्वयं या अधिकृत व्यक्ति को ही बोली की प्रक्रिया में भाग लेना होगा। उन्होंने बताया कि बोलीदाता द्वारा जमा करवाई जाने वाली भुगतान राशि पूर्णतया जीएसटी/अन्य कर रहित होगी तथा उसपर लगने वाले जीएसटी/अन्य कर को सरकारी कोष में जमा करवाने बारे वह स्वयं उत्तरदायी होगा। उन्होंने बताया कि डोम आबंटी को प्रतिदिन साफ-सफाई व सुरक्षा का विशेष ध्यान रखना होगा जिसका अपने स्तर पर प्रबंध करना होगा।

डोम में किसी भी प्रकार की आकस्मिक दुर्घटना के लिए बोलीदाता स्वयं जिम्मेदवार होगा तथा किसी भी प्रकार के हर्जाना/राहत का हकदार नहीं होगा। उन्होंने बताया कि अंतिम बोलीदाता को बोली समाप्त होने के तुरंत बाद पूर्ण राशि जमा करवानी होगी अन्यथा बोली रदद कर दी जाएगी। उन्होंने बताया कि यदि बोलीदाता शर्ते पूरी नहीं करता है तो उसकी धरोहर राशि वापिस नहीं की जाएगी।
उन्होंने बताया कि उपमण्डल दण्डाधिकारी सदर को नीलामी की प्रकिया को रद्द करने का पूर्ण अधिकार होगा।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखबिलासपुर ! बाणी गांव में रविवार को दीवार गिरने से एक 28 वर्षीय विवाहित महिला की मौत !
अगला लेखचम्बा ! विधानसभा उपाध्यक्ष डॉ हंसराज ने सेना मेडल से नवाजे गए नायक अयूब शेख को किया गया सम्मानित !