कुल्लू ! सडक हादसे में बाइक सवार 2 युवकों की मौके पर ही मौत !

0
2478
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

जिला कुल्लू की उझी घाटी में देर शाम हुए एक दर्दनाक सडक हादसे में बाइक सवार 2 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। यह हादसा बाइक सवारों द्वारा कार को ओवरटेक करते समय पेश आया है। वहीं पुलिस की टीम ने भी मौके पर पहुंचकर दुर्घटना की जांच शुरू कर दी है तथा दोनों युवकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए कुल्लू अस्पताल भेज दिया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 2 युवक बाइक (एचपी 34डी-7608) पर सवार होकर मनाली की तरफ से कुल्लू की ओर जा रहे थे।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

इस दौरान ऊझी घाटी में रायसन कैच फैक्टरी के पास उन्होंने आगे चल रही एक इनोवा कार को ओवरटेक करने की कोशिश की, जिसके चलते बाइक सामने से आ रही आल्टो कार से टकरा गई। इस दौरान कार चालक ने बाइक को बचाने की काफी कोशिश की लेकिन वह इसमें सफल नहीं हो गया। इस दौरान बाइक सवार एक युवक सड़क पर गिरा जबकि दूसरा गाड़ी के नीचे आ गया, जिसके चलते दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

मृतक युवकों की पहचान 25 वर्षीय प्रवीण पुत्र शेर सिंह तथा 26 वर्षीय राजन पुत्र गोपी निवासी गांव रायसन बिहाल कुल्लू के रूप में की गई है। हादसे की सूचना के बाद कुल्लू थाना से पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल की वीडियो और फोटोग्राफी कर बाइक सवार दोनों युवक के शवों को कब्जे में लिया। एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और युवकों के शवों काे पोस्टमार्टम करने के बाद परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेख!! राशिफल 08 मार्च 2021 सोमवार !!
अगला लेखबिलासपुर ! बाणी गांव में रविवार को दीवार गिरने से एक 28 वर्षीय विवाहित महिला की मौत !