चम्बा ! एनपीएस कर्मचारियों के लिए बजट में नहीं जिक्र, संघ ने जताया रोष !

0
937
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! हिमाचल सरकार के बजट में एनपीएस कर्मचारियों के लिए राहत ना मिलने पर कर्मचारियों ने रोष जताया है। एनपीएस कर्मचारी महासंघ के जिला अध्यक्ष सुनील जरियाल ने बताया कि बजट से एनपीएस कर्मचारियों को काफी उम्मीदें थी। लेकिन उनके लिए पुरानी पेंशन बहाली के लिए कोई कदम ना उठाना काफी निराशाजनक है। उन्होंने बताया कि पुरानी पेंशन बहाली के लिए कर्मचारी लंबे समय से संघर्षरत है। लेकिन हिमाचल के कर्मचारियों को कोई राहत नहीं दी गई है। जिसका कर्मचारियों को काफी खेद है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उन्होंने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि कर्मचारी की अनदेखी आने वाले समय में सरकार पर काफी भारी पड़ेगी 2009 के एनपीएस संशोधन और केंद्र लाभ हिमाचल के कर्मचारियों को मिलने की उम्मीद लगी थी। लेकिन उनके लिए कोई बजट नहीं पेश किया गया है।

शास्त्री भाषा अध्यापक टीजीटी पदनाम ना मिलना, कॉन्ट्रैक्ट अवधि को भी कम नहीं किया गया है। जबकि कर्मचारी लंबे समय से आस कर रहे थे। लगता है कि आने वाले विधानसभा चुनावों में इसका जवाब एनपीएस कर्मचारी जरूर देंगे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! पावर कप 2021 टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट के तीसरे दौर के लिए मैचों का हुआ आयोजन !
अगला लेखशिमला ! प्रधानमंत्री ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से जन औषधि परियोजना के लाभार्थियों से किया संवाद !
[vc_row el_class="td-ss-row"][vc_column width="2/3"]

बिलासपुर ! अथर्व यूथ क्लब के सदस्यों ने 31,000 रुपए की...

बिलासपुर ! आज बिलासपुर जिले की तहसील घुमारवीं गावं मुच्छबान पंचायत करलोटी के निवासी ज्ञानचंद की सुपुत्री की शादी थी ।ज्ञानचंद की चार पुत्रियां...
[/vc_column][/vc_row]