भरमौर ! चम्बा-होली मार्ग पर चट्टानें गिरने से , दो घंटे बंद रही आवाजाही।

0
860
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! चम्बा -होली मार्ग पर गरोला के समीप मार्ग को चौड़ा करने के लिए किए गए ब्लास्ट के चलते चट्टानें आ गिरी, जिस कारण मार्ग पर वाहनों की आवाजाही बाधित हो गई। इसके बाद मार्ग को बहाल करने के लिए मशीनरी का उपयोग किया गया। तब जाके करीब दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद यातायात को बहाल किया गया। जिससे यात्रियों ने राहत की सांस ली।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

बताते चलें कि इन दिनों चम्बा -होली मार्ग को चौड़ा करने का कार्य चल रहा है। ऐसे में वीरवार को मार्ग को चौड़ा करने के उद्देश्य से करीब 11 बजे ठेकेदार द्वारा ब्लास्टिंग की गई। जिस कारण मार्ग पर बड़ी-बड़ी चट्टानें आ गिरीं। चट्टानों के मार्ग पर गिरने के कारण मार्ग पर वाहनों की आवाजाही पूरी तरह से ठप पड़ गई, जिस कारण मार्ग के दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतारें लग गईं।

हालांकि, ब्लास्ट के तुरंत बाद मार्ग को बहाल करने का कार्य शुरू किया गया। लेकिन, बडी बडी चट्टानों सहित मलबे को हटाने में काफी समय लग गया, जिस कारण वाहनोंं में सवार लोगों को मार्ग के बहाल होने के लिए काफी लंबे समय इंतजार करना पड़ा। दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद मार्ग को दोपहर करीब एक बजे तक मार्ग को बहाल कर दिया गया, जिसके बाद मार्ग पर वाहनों की आवाजाही शुरू हो सकी।

गौरतलब है कि उक्त मार्ग को चौड़ा करने के लिए पिछले काफी समय से कार्य चल रहा है। ऐसे में जब भी ब्लास्टिंग की जाती है तो मार्ग पर वाहनों की आवाजाही पूरी तरह से बाधित हो जाती है। लोगों का कहना है कि मार्ग को चौड़ा करने के लिए ब्लास्टिंग करने को लेकर कोई ऐसे समय का चुना जाए, जिस दौरान मार्ग पर वाहनों की आवाजाही न के बराबर हो, ताकि लोगों को आवाजाही करने के लिए किसी प्रकार की कोई परेशानी न हो।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखकाँगड़ा ! पालमपुर राज्य स्तरीय होली महोत्सव पालमपुर के आयोजन को लेकर बैठक !
अगला लेखप्रदेश में नवगठित 389 पंचायतों को कार्यालय उपलब्ध करवाने के लिए सरकार प्रयासरत है।