शिमला ! विधानसभा के बाहर युवा कांग्रेस ने किया धरना प्रदर्शन !

0
1884
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! विधानसभा के बाहर युवा कांग्रेस ने किया धरना प्रदर्शन , कांग्रेस विधायकों का निलंबन वापिस लेने और डिप्टी स्पीकर पर कार्यवाही की उठाई मांग । हिमाचल विधानसभा से निलंबित किए गए नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री सहित पांच विधायक जहां विधानसभा के बाहर दधरने पर बैठे है वही युवा कांग्रेस विधानसभा कांग्रेस के विधायकों का निलंबन वापस लेने को लेकर प्रदर्शन शुरू कर दिया है । मंगलवार को विधानसभा के बाहर युवा कांग्रेस और सेवादल के कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और डिप्टी स्पीकर पर कार्रवाई की मांग की । युवा कांग्रेस ने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि डिप्टी स्पीकर अपनी जुबान पर लगाम लगाएं अन्यथा उनका हर जगह घेराव किया जाएगा।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

युवा कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष यदुपति ठाकुर ने कहा कि जयराम सरकार अपनी नाकामी छुपाने के लिए राजनीतिक द्वेष की भावना से विपक्ष के सदस्यों पर पर कार्रवाई कर रही है विपक्ष जहां महंगाई को लेकर सदन में सरकार के सवाल करता है तो उन्हें निलंबित किया जा रहा है साथ ही उन्होंने कहा कि आज जिस तरह से विक्रमादित्य के साथ डिप्टी स्पीकर हंसराज ने व्यवहार किया वह किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा । उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने छुड़ी नही पहनी है और उनका हर जगह घेराव किया जाएगा। इसके अलावा प्रदेश भर में युवा कांग्रेस सड़को पर उतर कर धरना प्रदर्शन करेगी।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! एस्पिरेशनल जिला के तौर पर शिक्षा क्षेत्र के लिए तय सभी आठ इंडिकेटर में हासिल करें सौ प्रतिशत लक्ष्य- उपायुक्त।
अगला लेखशिमला ! सुखविंदर सिंह सुक्खू ने पहले दिन हुए हंगामे को लेकर सदन में पॉइंट ऑफ आर्डर लाया !