शिमला ! भाजपा शिमला ग्रामीण का दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर भानुटी में संपन्न हुआ !

0
1419
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! भाजपा शिमला ग्रामीण का दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर भानुटी में संपन्न हुआ , इस प्रशिक्षण शिविर की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष रवि मेहता द्वारा की गई। जिला अध्यक्ष रवि मेहता ने बताया कि इस प्रशिक्षण शिविर का शुभारंभ हिमाचल के शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज द्वारा किया गया और समापन भाजपा के शिमला से पूर्व सांसद वीरेंद्र कश्यप द्वारा किया गया।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उन्होंने बताया कि इस प्रशिक्षण शिविर में कुल 10 सत्रों को वक्ताओं द्वारा संबोधित किया गया जिसमें शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज, पूर्व शिमला के सांसद वीरेंद्र कश्यप, भाजपा शिमलन जिला की प्रभारी डेज़ी ठाकुर , 2017 के प्रत्याशी प्रमोद शर्मा ,भाजपा सह मीडिया प्रभारी करण नंदा, भाजपा आईटी संयोजक चेतन बरागटा, मंडल अध्यक्ष दिनेश ठाकुर, गगन शर्मा , गणेश दत्त मुख्य वक्ता रहे।

उन्होंने बताया कि समय-समय पर भारतीय जनता पार्टी के प्रशिक्षण शिविर प्रदेश से लेकर मंडल स्तर तक होते हैं जिससे कार्यकर्ता चुस्त-दुरुस्त रहता है उन्होंने बताया कि इस शिविर के माध्यम से 2022 में किस प्रकार से भारतीय जनता पार्टी चुनावों में जाने वाली है उसको लेकर मंथन भी हुआ। उन्होंने बताया कि भारतीय जनता पार्टी एक कार्यकर्ता आधारित पार्टी है और कार्यकर्ता से ही पार्टी का निर्माण होता है। प्रशिक्षण शिविर में जब कार्यकर्ता प्रशिक्षित होता है तो आधी से ज़्यादा जीत चुनावों में इसके माध्यम से ही मिल जाती है।

उन्होंने बताया कि भाजपा मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के नेतृत्व में हिमाचल प्रदेश में चौमुखी प्रगति कार्य कर रही है और शिमला जिला में भी विभिन्न क्षेत्रों में है विकासात्मक कार्य तेज गति से चल रहे हैं। 2022 में विधानसभा चुनावों में शिमला ग्रामीण में भी भाजपा की जीत निश्चित है और कांग्रेस को करारी हार का सामना करना पड़ेगा।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेख!! राशिफल 02 मार्च 2021 मंगलवार !!
अगला लेखशिमला ! केंद्रीय माल एवं सेवा कर ने भाजपा के एक विधायक और उनकी फर्म के सभी बैंक खातों को सीज किया !

शिमला ! बीजेपी ने कांग्रेस सरकार पर लगाए आदर्श आचार संहिता...

शिमला , 19 मार्च ! बीजेपी ने कांग्रेस पार्टी के द्वारा महिलाओं को हर महीने दिए जाने वाले 15 सौ रुपए की गारंटी...