पांगी ! पांगी में 5 दिनों से बिजली गुल , 1947 से पहले के बने हालात : सतीश शर्मा।

0
773
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! कबायली क्षेत्र पांगी घाटी में बीते 5 दिनों से बिजली गुल है। ऐसे में लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। बिजली से चलने वाले सभी उपकरण बंद पड़े हैं दिन को तो लोग जैसे तैसे करके गुजारा कर लेते हैं लेकिन सर्द रातें अंधेरे में काटनी मुश्किल हो रही है।पांगी घाटी की ग्राम पंचायत किलाड़ के उप प्रधान सतीश कुमार शर्मा ने सरकार की कार्यप्रणाली पर रोष जताया है। उन्होंने बताया की पांगी पूरी तरह से पिछड़ चुका है। यहां हालात 1947 से भी बदतर हो चुके हैं। दुनिया चांद पर पहुंच चुकी है लेकिन कबायली क्षेत्र पांगी घाटी के लोगों को बिजली तक मुहैया करवाने में सरकार विफल है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

घाटी में कई विद्युत प्रोजेक्ट भी है लेकिन घाटी के लोगों को बिजली नहीं मिल पा रही है।लोगों को दीपक की रोशनी से अंधेरा दूर करना पड़ रहा है ।उन्होंने बताया कि इस बारे में कई बार पांगी प्रशासन से भी गुहार लगा चुके हैं लेकिन यहां पर तैनात पदाधिकारियों के कानो के नीचे जू तक नहीं रेंगती है।पांगी प्रशासन पूरी तरह से लोगों की समस्याओं को लेकर लापरवाह है।

घाटी के कई स्थानों में बिजली के अलावा राशन की सप्लाई भी समय पर नहीं पहुंची है ।जिससे खाने के लाले तक आ गए हैं कर्मचारी अधिकारी यहां सिर्फ समय व्यतीत करने के लिए आते हैं, जबकि लोगों की तरफ कोई ध्यान नहीं दिया जाता है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखसलूणी ! सलूणी में नाबालिग चाचा ने लूटी पांच साल की भतीजी की आबरू।
अगला लेखचम्बा ! विधानसभा में चम्बा मैडिकल काॅलेज मे डाॅक्टरों की कमी का मुद्दा उठाए विधायक : करतार सिंह ।

शिमला ! नशे के खिलाफ शिमला पुलिस की कार्यवाही जारी, ननखड़ी...

शिमला , 19 मार्च ! एसपी शिमला संजीव गाँधी ने बताया कि बीते रविवार को ननखड़ी में चिट्टे के साथ चार लोगों को...