कुल्लू ! निरमण्ड में बागीपुल के पास चलती बस का खुला दरवाज़ा ,एक की मौत !

0
3156
सांकेतिक चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

कुल्लू ! निरमंड के बागीपुल में जाओं-बागीपुल मुख्य सड़क पर सराहन कैंची के पास छलिर मंदिर के निकट जाओं से रामपुर आ रही एक निजी बस यामा बस सर्विस (एचपी 35 बी 7502) के अगले दरवाज़े के अचानक खुल जाने से बस के दरवाज़े के पास खड़ी हो कर सफर कर रही दवाह गांव निवासी दो लड़कियां चलती बस से सड़क पर जा लुढ़की, जिसके चलते इस हादसे में दवाह गांव की संध्या कुमारी (21) के पत्थर से टकराने के फलस्वरूप मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरी लड़की दीपा (20) गंभीर रूप से घायल हो गई,जिसे तुरंत उपचार हेतु सिविल अस्पताल निरमंड पहुंचाया गया।उक्त दोनों लड़कियां रोजाना इसी बस से बागीपुल आती थीं, जहां वो सिलाई-कटाई का काम करती हैं।आज सुबह उन दोनों ने अभी बस में मात्र तीन किलोमीटर का ही सफर तय किया था कि इस बीच अचानक अपने गंतव्य स्थान बागीपुल पहुंचने से एक किलोमीटर पहले ही चलती बस के दरवाज़े के अचानक खुलने से बाहर सड़क पर जा गिरी।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

दोनों लड़कियों दवाह गांव की रहने वाली हैं। निरमंड पुलिस के मुख्य आरक्षी कर्म चंद ठाकुर का कहना है कि इस बावत पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच प्रारंभ कर दी है।इस दौरान दुर्घटना में घायल दीपा कुमारी को डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद हस्पताल से छुट्टी दे दी है,वहीं मृतिका संध्या का शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! विकास खण्ड चम्बा, सलूणी और मैहला के नव-निर्वाचित ग्राम पंचायत प्रधानों के लिए 6 दिवसीय बुनियादी प्रशिक्षण शिविर शुरु !
अगला लेखशिमला ! जगाधरी-पांवटा साहिब रेल का नए सिरे से होगा सर्वेक्षण !