चम्बा ! भाजपा विधायकों की वजह से शर्मसार हुआ बजट सत्र का पहला दिन ….करतार सिंह ठाकुर !

0
1165
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! शुक्रवार को हिमाचल विधानसभा मे बजट सत्र का पहला दिन भाजपा विधायकों की वजह से शर्मसार हुआ है न कि कांग्रेस के विधायकों की वजह से। कांग्रेस पार्टी नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री व अन्य कांग्रेस विधायकों पर विधानसभा मे हुए बर्ताव पर अपनी कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए ब्लाक कांग्रेस कमेटी चम्बा के अध्यक्ष करतार सिंह ने कहा कि शुक्रवार को कांग्रेसी विधायकों ने नहीं बल्कि भाजपा विधायकों व विधानसभा उपाध्यक्ष ने विधानसभा की गरिमा को चोट पंहुचाई है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उन्होने कहा कि नेता प्रतिपक्ष व अन्य विधायकों ने विधानसभा सदन के भीतर कुछ भी ऐसा नही किया जिसकी वजह से उन्हे सदन से निलंबित किया गया। उन्होने भाजपा विधायकों पर मैन हैण्डलिंग का आरोप लगाते हुए कहा कि विधानसभा परिसर मे हुए प्रकरण का वीडियो वायरल हुआ है उससे साफ जाहिर है कि भाजपा किस प्रकार सत्ता के नशे मे चूर है।

उन्होने कहा कि सदन पक्ष व विपक्ष से मिलकर बनता है। लेकिन भाजपा इस सत्र पर अपना तानाशाही रवैया अपनाकर गलत कर रही है जो कि किसी भी तरह से लोकतंत्र के हित मे नहीं है। उन्होने कहा कि जनता द्वारा चुने गए प्रतिनिधियों का अपमान कांग्रेस पार्टी किसी भी सूरत मे नहीं सहेगी । इसलिए ब्लाक कांग्रेस कमेटी चम्बा इस पक्षपातपूर्ण घटना की कड़ी निंदा करती है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखघुमारवीं थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले घुमानी चौक पर अज्ञात वाहन की टक्कर से एक वृद्ध की हुई मौत !
अगला लेखचम्बा ! चाइल्ड लाइन द्वारा आउटरीच कार्यक्रम के माध्यम से बच्चों को किया गया जागरूक !