शिमला ! विश्वविद्यालय और छात्र आवासों को सुचारू रूप से छात्रों को खोलने के लिए दिन भर हस्ताक्षर अभियान !

0
1377
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! अखिल भारतीय विश्व विद्यालय इकाई ने ऐतिहासिक पिंक पैटल पर विश्वविद्यालय और छात्र आवासों को सुचारू रूप से छात्रों को खोलने के लिए दिन भर हस्ताक्षर अभियान चलाया । विश्व विद्यालय के अधिकतर छात्रों ने एबीवीपी की विश्वविद्यालय और छात्र आवासों को खोलने की मांग को समर्थन करते हुए हस्ताक्षर किए ।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

इकाई मंत्री आकाश नेगी ने कहा कि बार बार कुलपति साहब से विश्वविद्यालय खोलने के आग्रह करने पर भी विश्वविद्यालय खोलने को लेकर कोई अहम कदम नहीं उठाया गया है ।उन्होंने कहा कि करोना के आंकड़ों को ध्यान में रखते हुए विश्वविद्यालय को विभाग क्रमानुसार खोला जाए । इसके साथ साथ छात्र आवासों को भी खोला जाए ताकि छात्रों को आवास सम्बन्धी अतिरिक्त और खर्चीली व्यवस्था के लिए ना दौड़ना पड़े। और निरन्तर रूप से अपनी पढ़ाई जारी कर सके उन्होंने कहा कि लाइब्रेरी को खोलने के लिए भी एबीवीपी ने पिछले कुछ दिनों से आंदोलन चलाया जिसके परिणाम स्वरूप छात्रों के लिए लाइब्रेरी खोल दी गई। विश्वविद्यालय और छात्र आवासों को खोलने को लेकर भी एबीवीपी कुलपति से आग्रह करती आयी है। और अभी भी निरंतर विश्वविद्यालय को खोलने को लेकर आंदोलित है।

एबीवीपी के छात्रों से निवेदन पर ऐतिहासिक पिंक पेटल पर छात्रों ने विश्वविद्यालय के खोलने के उद्देश्य से हस्ताक्षर अभियान में भारी संख्या में भाग लिया। नेगी जी ने कहा कि छात्रों का इस तरह से भारी संख्या में समर्थन देना विश्वविद्याल को खोलने को लेकर छात्रों की भावनाओं और मांग को प्रदर्शित करता है । और कहा की एबीवीपी की साफ और सीधी मांग है कि विश्वविद्यालय और छात्र आवासों को विभाग क्रमांक अनुसार खोला जाए ।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! विशेष सुविधाओं से लैस 6 एंबुलेंस को मुख्यमंत्री ने दिखाई हरी झंडी !
अगला लेखशिमला ! कांग्रेस की 27 फरवरी को कसौली में होने जा रही बैठक में राजनैतिक मामलों पर चर्चा होगी !
[vc_row el_class="td-ss-row"][vc_column width="2/3"]
[/vc_column][/vc_row]