बद्दी ! 28 फरवरी को मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर दून विधानसभा क्षेत्र के प्रवास पर !

0
1725
फाइल चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

बद्दी ! मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर 28 फरवरी को सोलन जिला के दून विधानसभा क्षेत्र के प्रवास पर आ रहे हैं। मुख्यमंत्री 28 फरवरी को प्रातः 10.00 बजे नालागढ़ उपमण्डल के तहत दून विधानसभा क्षेत्र के बरोटीवाला (बटेड़ गांव) में चिकित्सा खण्ड चण्डी के अन्तर्गत प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र स्तर-3 की आधारशिला रखेंगे। वे तदोपरांत प्रातः 10.20 बजे सन सिटी रोड बद्दी में सन सिटी मार्ग के बाईं ओर इण्डोर स्टेडियम का लोकार्पण करेंगे। वे इसके बाद बद्दी प्रवेश पुल से पुलिस अधीक्षक कार्यालय बद्दी के समीप स्थित पेट्रोल पम्प तक सन सिटी मार्ग के फोरलेन कार्य का शिलान्यास करेंगे।जयराम ठाकुर तदोपरांत प्रातः 10.55 बजे से होटल ली मेरिएट में ‘मन की बात’ कार्यक्रम में सहभागी बनेंगे।मुख्यमंत्री प्रातः 11.40 बजे हाण्डा कुण्डी में गौ अभ्यारण्य का लोकार्पण करेंगे।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

जयराम ठाकुर तदोपरांत हाण्डा कुण्डी में जिला की बद्दी तहसील में स्थित धर्मपुर भूपनगर तथा कोटला की उठाऊ जलापूर्ति योजना के लिए ट्यूबवेल उपलब्ध करवाने, बद्दी तहसील में गांव खरोटा गुरदासपुर एवं साथ लगते गांव के लिए उठाऊ जलापूर्ति योजना तथा बधेरी एवं साथ लगते गांवों के लिए उठाऊ जलापूर्ति योजना की आधारशिला रखेंगे।मुख्यमंत्री तदोपरांत जल जीवन मिशन के तहत उठाऊ जलापूर्ति योजना भटोलीकलां के पुनः संयोजन एवं सुधार कार्य, जलजीवन मिशन के तहत किशनपुरा एवं साथ लगते गांवों की उठाऊ जलापूर्ति योजना के पुनः संयोजन एवं सुधार कार्य तथा मलपुर एवं साथ लगते गांवों की उठाऊ जलापूर्ति योजना के पुनः संयोजन एवं सुधार कार्य का शिलान्यास भी करेंगे।

जयराम ठाकुर तदोपरांत राजपूत बस्ती थाना के लिए रत्ता खड्ड पर निर्मित होने वाले 60 मीटर लम्बे स्पैन पुल के निर्माण कार्य की आधारशिला रखेंगें। वे महिला पुलिस थाना बद्दी का शिलान्यास भी करेंगे।मुख्यमंत्री तदोपरांत हाण्डा कुण्डी में एक जनसभा को सम्बोधित करेंगे।जयराम ठाकुर तदोपरांत दिन में 2.05 बजे होटल ली मेरिएट में भारतीय जनता पार्टी के आईटी विभाग प्रकोष्ठ की बैठक में शिरकत करेंगे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखनालागढ़ ! फोरलेन निर्माण कार्य के संबंध में बैठक का आयोजन !
अगला लेखबद्दी ! राष्ट्रीय सनातन धर्म एकता मंच ने हरिद्वार कुम्भ मेला भंडारे हेतु दो गाड़ियां राशन की भेजी !