सुन्दरनगर ! अरठी तथा साथ लगती पंचायतों के लिए 36 करोड रूपये से पेयजल योजना का निर्माण किया जायेगा।

0
1896
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

सुन्दरनगर ! सुन्दरनगर क्षेत्र के अरठी, चुरढ़ तथा चमुखा क्षेत्र के लिए 36 करोड़ रूपये की लागत से पेयजल योजना का निर्माण किया जायेगा । यह जानकारी विधायक राकेष जम्वाल ने आज ग्राम पंचायत अरठी के डोडर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए दी । उन्होंने 5 लाख 78 हजार रूपये की लागत से ग्राम पंचायत अरठी के बैठक हाल का उदघाटन तथा सुकेती खड्ड पर एक करोड़ 75 लाख रूपये की लागत से निर्मित पुल का उदघाटन किया । उन्होंने इसी पुल पर पथ परिवहन निगम की बस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया । उन्होंने देव वासकीनाग सरांय का भी उदघाटन किया ।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

विधायक ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि सुकेती खडड पर पुल के बन जाने से ग्राम पंचायत चुरढ़, अरठी, कपाही, बनौण तथा हल्यातर की लगभग आठ हजार की आबादी को परिवहन की सुविधा उपलब्ध हो गयी है । उन्होंने कहा कि राज्य सरकार द्वारा सुन्दरनगर क्षेत्र के लिए 248 करोड़ रूपये की पेयजल योजनाएं स्वीकृत की गयी है । वर्तमान में क्षेत्र में अनेक विकासात्मक योजनाओं का कार्य युद्व स्तर पर किया जा रहा है । सुन्दरनगर में 12 करोड़ रूपये की लागत से षिषु अस्पताल का कार्य शीघ्र आरंभ कर दिया जायेगा ।

राकेश जम्वाल ने अरठी ग्राम पंचायत में विभिन्न विकास कार्यो के लिए 5 लाख रूपये तथा शौचालय निर्माण के लिए एक लाख रूपये देने की घोषणा की । कार्यक्रम में नगर परिषद के अध्यचक्ष एंव भाजपा महामंत्री जितेन्द्र शर्मा, भाजपा जिला प्रवक्ता मुकेष चंदेल, ग्राम पंचायत अरठी की प्रधान सुषमा देवी, खंड विकास अधिकारी सुन्दरनगर सुरेन्द्र ठाकुर, अधिषाषी अभियंता डीआर चौहान सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे ।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखहिमाचल प्रदेश में साहसिक खेलों के लिए नए स्थान अधिसूचित !
अगला लेखसोलन ! नगर निगम सोलन के लिए 3.80 करोड़ रुपए स्वीकृत !