शिमला ! बजट सत्र से पूर्व 25 फरवरी को होगी सर्वदलीय बैठक।

26 फरवरी से आरम्भ होगा बजट सत्र : विपिन परमार।

0
738
फाइल चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! हिमाचल प्रदेश विधान सभा सचिवालय में दिनांक 25 फरवरी, 2021 को पूर्वाह्न 11: 00 बजे बजट सत्र के आरम्भ होने से पूर्व एक महत्वपूर्ण सर्वदलीय बैठक बुलाई गई है। यह बैठक हिमाचल प्रदेश विधान सभा के माननीय अध्यक्ष श्री विपिन सिंह परमार के कार्यालय कक्ष में आयोजित होगी। गौरतलब है कि तेरहवीं विधान सभा का ग्यारहवां सत्र माननीय राज्यपाल महोदय के अभिभाषण के साथ दिनांक 26 फरवरी, 2021 को पूर्वाह्न 11: 00 बजे आरम्भ होने जा रहा है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

इस बैठक में माननीय संसदीय कार्यमंत्री हिमाचल प्रदेश श्री सुरेश भारद्वाज, हिमाचल प्रदेश विधान सभा में नेता प्रतिपक्ष श्री मुकेश अग्निहोत्री, मुख्य सचेतक हिमाचल प्रदेश सरकार श्री नरेन्द्र ब्रागटा, माननीय सदस्य श्री राकेश सिंघा, तथा निर्दलीय विधायक भी शामिल होगें। माननीय अध्यक्ष हिमाचल प्रदेश विधान सभा श्री विपिन सिंह परमार ने कहा कि बैठक में सभी दलों से सत्र के संचालन में रचनात्मक सहयोग तथा सदन के समय का सदुपयोग जनहित से जुड़े मुद्दों को उठाने के लिए करने का आग्रह किया जायेगा।

परमार ने कहा कि हिमाचल प्रदेश विधान सभा एक सर्वोच्च संस्थान है जिसकी अपनी एक उच्च पंरपरा व गरिमा है उन्होंने कहा कि बैठक में सदन की गरिमा बनाये रखने के लिए सभी दलों के सदस्यों से सत्र संचालन में रचनात्मक सहयोग, सदन के समय का जनहित में सदुपयोग तथा गतिरोध की स्थिति में सदन में संयम बनाये रखने का विशेष आग्रह किया जायेगा।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखसोलन ! बड़ोग के पास पटरी से नीचे उतरे डिपार्टमेंटल ट्रैन के पहिये,जान माल का कोई नुकसान नहीं !
अगला लेखशिमला ! कांग्रेस की किसानों के समर्थन में गुम्मा से छैला तक पदयात्रा आयोजित !