शिमला ! विधान सभा अध्यक्ष ने लिया बजट सत्र की तैयारियों का जायजा !

0
864
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! हिमाचल प्रदेश विधान सभा के माननीय अध्यक्ष श्री विपिन सिंह परमार ने विधान सभा सचिवालय परिसर का दौरा कर आगामी बजट सत्र के दृष्टिगत चल रही तैयारियों का जायजा लिया। इस अवसर पर विधान सभा सचिव श्री यशपाल शर्मा, सचिवालय के वरिष्ठ अधिकारीगण, लोक निर्माण विभाग के सहायक अभियंता श्री रवि कौंडल, लोक निर्माण विभाग विद्युत के सहायक अभियंता श्री दीपक रावत, विधान सभा सचिवालय के अनुभाग अधिकारी श्री राजेन्द्र ठाकुर तथा अन्य अधिकारी भी मौजूद थे।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

परमार ने विधान सभा सचिवालय में चल रहे मुरम्मत कार्यों तथा अन्य विकासात्मक कार्यों का भी जायजा लिया। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि सभी कार्यों को समय रहते पूर्ण किया जाये तथा सफाई व्यवस्था का विशेष ध्यान रखा जाये। परिसर में चल रहे कार्यों पर संतोष व्यक्त करते हुए श्री परमार ने कहा कि विधान सभा सचिवालय सत्र के आयोजन के लिए पूरी तरह से सजग तथा सक्षम है। इस अवसर पर श्री परमार ने डाईनिंग हॉल, लाईबरेरी, मिडिया सैंटर, पत्रकार दीर्धा तथा मुख्य द्वारों पर किये जा रहे कार्यों का निरिक्षण किया। उन्होंने कहा कि बजट सत्र के दौरान माननीय सदस्यों द्वारा पूछे जाने वाले प्रश्न भी काफी संख्या में प्राप्त हो रहे हैं।

परमार ने सभी माननीय सदस्यों से आग्रह किया कि बजट सत्र एक महत्वपूर्ण सत्र है तथा सभी माननीय सदस्यों को सदन के समय का सदुपयोग जनहित से जुड़े मुद्दों को उठाने के लिए करना चाहिए तथा प्रश्नों व चर्चा के माध्यम से इन्हें प्रमुखता से उठाकर अपनी भागीदारी सुनिश्चित करनी चाहिए। श्री परमार ने कोविड-19 को देखते हुए पूर्व की भांति सभी व्यवस्थाओं को सुनिश्चित करने के दिशा निर्देश भी जारी किये।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखहिमाचल ! घर-घर जाकर बनाए जा रहे हैं आयुष्मान भारत-प्रधानमन्त्री जन आरोग्य योजना के गोल्डन कार्ड !
अगला लेखराज्यपाल ने दो दिवसीय पारस्परिक क्षमता निर्माण पहल कार्यक्रम का शुभारम्भ किया !