चम्बा ! वाहनों की पासिंग व ड्राइविंग टेस्ट का शैड्यूल जारी !

1
612
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! क्षेत्रीय परिवहन प्राधिकरण चम्बा द्वारा मार्च माह में आयोजित होने वाले ड्राइविंग टेस्ट और वाहनों की पासिंग का शैड्यूल जारी कर दिया गया है। क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी ओंकार सिंह ने बताया एक दिन में अधिकतम 60 चालकों के ड्राइविंग टेस्ट लिए जाएंगे अथवा अधिकतम संख्या का निर्धारण संबंधित आरएलए प्रबंधन करेगा।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

ड्राइविंग टेस्ट के शैड्यूल के मुताबिक 16 व 31 मार्च को आरएलए चम्बा के आवेदनकर्ताओं के लिए ड्राइविंग टेस्ट आयोजित किए जाएंगे। वहीं 3 व 18 मार्च को आरटीओ कार्यालय चम्बा के आवेदनकर्ताओं, 10 व 26 मार्च को आरएलए चुवाड़ी, 8 व 22 मार्च को आरएलए डलहौजी के आवेदनकर्ताओं के लिए बौंखरी मोड़ बनीखेत, 2 व 24 मार्च को आरएलए तीसा, 9 व 23 मार्च को सलूणी तथा 4 मार्च को आरएलए भरमौर के आवेदनकर्ताओं के ड्राइविंग टेस्ट लिए जाएंगे।

वाहनों की पासिंग 5, 17 व 30 मार्च को चम्बा, 19 मार्च को चुवाड़ी और 15 मार्च को बौंखरी मोड़ बनीखेत में की जाएगी। उन्होंने यह भी बताया कि इस दौरान कोविड-19 से बचाव के लिए हर एहतियात सुनिश्चित की जाएगी। बिना मास्क व हैंड सैनिटाइजर के किसी को भी प्रवेश की अनुमति प्रदान नहीं की जाएगी। उक्त शैड्यूल में बदलवा संभव है, इसलिए आवेदनकर्ता निर्धारित तिथि से पूर्व संबंधित कार्यालय में संपर्क करें।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

1 टिप्पणी

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! लाडा की राशि भुगतान करने की लगाई गुहार !
अगला लेखशिमला ! एक वर्ष से विश्वविद्यालय के होस्टल बन्द , विश्वविद्यालय न ले हॉस्टल निरन्तरता फीस – अभाविप !