चम्बा ! सलूणी बाजार में बढ़ रही पार्किंग की समस्या !

0
342
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! जिला के विधानसभा क्षेत्र डलहौजी के सलूणी बाजार में पार्किंग की समस्या दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। यहां वाहनो के लिए पार्किंग ना होने की वजह से अक्सर जाम की समस्या बनी रहती है जिससे लोगों को काफी दिक्कत का सामना करना पड़ता है । यहां पर बाजार होने की वजह से अक्सर लोग बेतरतीब ढंग से सड़क के किनारे पर वाहन खड़े कर देते हैं जिससे यहां हमेशा ही दुर्घटना का अंदेशा बना रहता है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

किसी ने भी अगर बाजार में सामान खरीदने के लिए आना हो तो उसे हमेशा ही वाहन को गलत स्थान पर खड़े करना पड़ता है और अक्सर पुलिस उनके चालान काट देती है जिसकी वजह से इन्हें और भी नुकसान झेलना पड़ता है। कई बार लोगों ने प्रशासन, सरकार और पंचायत प्रतिनिधियों से यहां एक पार्किंग बनाने की गुहार लगाई थी लेकिन अभी तक यहां पर किसी भी प्रकार की पार्किंग की योजना नहीं बनाई गई। जिसकी वजह से आए दिन लोगों को यहां यह दिक्कत झेलनी पड़ रही है।

यहां के स्थानीय लोगों ने बताया कि सलूणी बाजार में वाहनों को पार्किंग करने के लिए जगह ना होने की वजह से यहां अक्सर यातायात अवरुद्ध होता है । उन्होंने बताया कि जब भी बाजार से सामान खरीदना हो तो उन्हें गाड़ी खड़ी करने में दिक्कत होती है और गलती से अगर गाड़ी खड़ी कर दी तो पुलिस द्वारा उनके वाहन के चालान काट दिए जाते हैं।

उन्होंने यहां के राजनेताओं से बाजार में वाहन पार्किंग की व्यवस्था करने की गुहार लगाई लेकिन अभी तक उनकी समस्या का कोई समाधान नहीं किया गया। उन्होंने एक बार फिर सरकार से आग्रह किया है कि यहां बाजार में एक पार्किंग स्थल बनाया जाए ताकि वह बिना झिझक अपनी गाड़ी वहां पर खड़ी करें और उन्हें किसी तरह की दिक्कत भी ना हो।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेख!! राशिफल 20 फरवरी 2021 शनिवार !!
अगला लेख“मुसीबतों के भय से न आने तक ही भयभीत रहना चाहिए, मुसीबत आने पर उसका डटकर मुकाबला करना चाहिए”।