चम्बा ! अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के राष्ट्रीय मंत्री ने की एक प्रैस वार्ता !

0
939
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के राष्ट्रीय मंत्री ने आज एक प्रैस वार्ता की और बताया कि अपने राष्ट्र में अराजकता फैलाने वालों तत्वों को बेनकाब करेगी। उन्होंने कहा कि हमारा देश हिन्दू राष्ट्र के नाम से भले ही जाना जाता है पर इसी अपने देश में हर धर्म के लोग बड़े ही सदभाव से रहते है पर कुछ एक लोग अपने ही देश की मिट्टी में जन्मे अपने ही देश की बढ़ती लोकप्रियता को धूमिल करने में जुटे हुए है और शरारती तत्वों को बेनकाब करना ही हमारा मकसद होगा।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

यह अप्रोक्त शब्द इन्होंने आज चम्बा के सर्किट हाउस में एक पत्रकार वार्ता में व्यक्त किए। इस मोके पर उन्होंने कहा कि अपने देश में इन कुरीतियों को फैलाने वाले लोगों को हमारे समाज के लोग पहचान नहीं पा रहे है। उन्होंने बताया कि जब हम लोग इनके असली चेहरों को समाज के सामने लाएंगे कि यही वह लोग है जो अपने राष्ट्र की अखंडता को तोड़ने पर लगे हुए है,लोग उनको पहचानेंगे की चंद मुट्ठी भर के यह लोग विदेशी ताकतों और उनके द्वारा दी गई फंडिंग के माध्यम तोड़ने में लगे हुए है।

उन्होंने कहा कि देखा जाये तो वह लोग भी अपने ही देश के है और ऐसा भी नहीं है कि हम उनको भी ऐसा न करने के लिए समझायेंगे वह न समझे वह ऐसा भी नहीं है वह जरूर इस बात को समझेंगे। उन्होंने कहा कि जिस तरह से अपने भारत में कोविड काल की परस्थिति के अंदर पूरी दुनिया में भारत ने वासुदेव कयूम्ब्कम की जो बात है उसको चरित्राथ किया वह एक मिसाल है

पर कुछ छवन धरी इस देश को यह कहकर तोड़ने की चेस्टा कर रहे है कि कभी लोक तंत्र खतरे में है,कभी सम्विधान खतरे में है कभी आजादी का ढोंग रचाकर केम्पसो के अंदर एक मोहल को खराब करने की कोशिश कर रहे है उनको अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद सबके सामने बेनकाव करेगी।

चम्बा जिले के जनजातिये क्षेत्र पांगी घाटी से अपनी पढाई को ऊंचे स्तर तक ले जाने की मंशा लिए जीत सिंह ने कहा कि आज मुझे अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के राष्ट्रीय मंत्री का दायत्व जो हमारे जिले को सम्मान के रूप में दिया है। पर कुछ ऐसे लोग जिनको यह सब देखकर अच्छा नहीं लगा और वही लोग अन्य लोगों को भर्मित कर रहे थे की यंहा पर किसी को कोई एक्सपोजर नहीं मिलता है।उन्होंने कहा कि चम्बा जैसे पिछड़े क्षेत्र से पढ़ाई करने वाले भोले भाले लोगों को यह शरारती तत्व बरगलाकर कुरीतियों में धकेलते है उनका काम सिर्फ यही है पर हम उनको समाज के सामने जरूर लाएंगे ।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखसोलन ! 28 फरवरी को आयोजित होगी सभी पंचायतों में ग्राम सभा की बैठक !
अगला लेखधर्मशाला ! प्रत्येक हिमाचलवासी को प्रदेश की 50 वर्षों की शानदार विकास यात्रा से जुड़ने का अनुभव प्राप्त हो।