हमीरपुर । कोविड 19 के लिए निर्धारित सावधानियां बरतने में न करें अभी कोई भूल – धूमल !

पूर्व मुख्यमंत्री ने हमीरपुर में होम्योपैथी क्लिनिक का किया शुभारंभ

0
1833
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

हमीरपुर ! कोविड 19 के खतरे से बचने के लिए निर्धारित सावधानियां बरतने में अभी कोई भूल या लापरवाही नहीं करनी चाहिए। मंगलवार को हमीरपुर के वार्ड न० 7 में एक निजी होम्योपैथी क्लिनिक के उद्घाटन अवसर पर वरिष्ठ भाजपा नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री प्रो० प्रेम कुमार धूमल ने यह बात कही। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी का दौर अभी खत्म नहीं हुआ है। और जैसा कि उन्होंने सुना है यह खतरनाक भी है और ज्यादा सावधानी बरतने की ज़रूरत है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

प्रो० धूमल ने कहा कि होम्योपैथी द्वारा किया गया इलाज़ काफी गुणकारी होता है क्योंकि इस पद्धति से किये गए इलाज़ का कोई प्रतिकूल प्रभाव मरीज पर नहीं पड़ता। उन्होंने शुभकामनाएं देते हुए कहा कि यह होम्योपैथी क्लिनिक डॉक्टर अनु की देखरेख में पीड़ितों को राहत पहुंचाए, स्वस्थ बनाए और होम्योपैथी को आम जनमानस में पहचान दिलाये, ऐसी वह कामना करते हैं। इस अवसर पर मौजूद डॉक्टर सुरभि भी मौजूद थी जो नैशनल टेलीविजन के मशहूर शो बिग बॉस में भाग लेकर पांचवे स्थान पर रही थी। प्रो० धूमल ने डॉक्टर सुरभि की तारीफ़ करते हुए कहा कि छोटे से राज्य से सम्बंधित होने के बावजूत डॉक्टर सुरभि ने अपनी प्रतिभा के दाम पर छोटी उम्र में खूब नाम चमकाया है। डॉक्टर अनु व डॉक्टर सुरभि ने अपने परिजनों सहित पूर्व मुख्यमंत्री को स्मृति चिन्ह भेंट कर उनका स्वागत अभिनंदन किया।

इस अवसर पर नगर परिषद अध्य्क्ष मनोज कुमार, बी0डी0सी0 चेयरपर्सन हरीश शर्मा, पूर्व नगर परिषद उपाध्यक्ष धर्मेंद्र शर्मा, पूर्व पार्षद अनिल सोनी व अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! विधान सभा सचिवालय में लोक लेखा समिति की बैठकें आयोजित !
अगला लेख!! राशिफल 17 फरवरी 2021 बुधवार !!