चम्बा ! सर्व समिति से आशीष ठाकुर को सौंपा गया वरिष्ठ उपाध्यक्ष का दायित्व !

0
854
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! न्यू पेंशन स्कीम कर्मचारी महासंघ की बैठक पुखरी में आयोजित की गई। इस मौके पर बैठक की अध्यक्षता खंड अध्यक्ष रविंद्र ठाकुर ने की बैठक में जिलाध्यक्ष सुनील जरियाल विशेष तौर पर मौजूद रहे। इस दौरान कियाणी खंड की कार्यकारिणी का विस्तार किया गया। जिसमें सर्व समिति से आशीष ठाकुर को वरिष्ठ उपाध्यक्ष का कार्यभार सौंपा गया।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

जबकि मंनिंद्र सिंह को वरिष्ठ सलाहकार, प्रेम राज को प्रेस सचिव इम्तियाज मोहम्मद को सह सचिव विजय सिंह को प्रचार सचिव चुना गया। इस मौके पर पुरानी पेंशन बहाली को लेकर चर्चा की गई। उन्होंने बताया कि पुरानी पेंशन बहाल ना होने के कारण कर्मचारियों काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

पुरानी पेंशन बहाली की मांग को लेकर लंबे बरसों से कर्मचारी प्रयासरत है। इस बारे में माचल प्रदेश की कई पार्टियां चुनावों से पहले वादा करती है लेकिन बाद में कर्मचारियों की समस्याओं पर ध्यान नहीं दिया जाता है। कर्मचारी महासंघ अब उसी पार्टी का समर्थन करेगी जो पुरानी पेंशन बहाली की मांग को लेकर समर्थन करेगा।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! फंदे पर झूली महिला, किया जिंदगी का खात्मा !
अगला लेखचम्बा ! आंगनवाडी व भारतीय मजदूर संघ के प्रतिनिधिमंडल ने प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री को प्रेषित किया ज्ञापन !

शिमला ! निर्दलीय विधायक आशीष शर्मा बालूगंज थाने में हुए हाजिर...

शिमला , 29 मार्च ! निर्दलीय विधायक आशीष शर्मा आज बालूगंज थाने में हाजिर हुए। हालांकि अयोग्य करार दिए गए विधायक चैतन्य शर्मा...