ऊना ! मां चिंतपूर्णी मंदिर के इतिहास पर आधारित एक वीडियो डाॅक्यूमैंटरी तैयार की जा रही !

0
2106
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

ऊना ! मां चिंतपूर्णी मंदिर के इतिहास और यहां श्रद्धालुओं को प्रदान की जा रही सुविधाओं पर आधारित एक वीडियो डाॅक्यूमैंटरी तैयार की जा रही है। यह बात एडीसी डाॅ अमित कुमार शर्मा ने वृत्त चित्र से संबंधित समीक्षा बैठक की अध्यक्षता करते हुए कही। इस अवसर पर एसडीएम अंब मनेश कुमार यादव भी उपस्थि रहे। बैठक में प्रारंभिक तौर पर तैयार की गई डाॅक्यूमैंटरी का विशलेषण किया गया तथा डाॅक्यूमैंटरी बना रही कंपनी को एडीसी ने आवश्यक दिशा-निर्देश जारी किए।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

एडीसी ने कहा कि वृत चित्र तैयार होने पर इसे यू-टयूब पर अपलोड किया जाएगा ताकि यहां आने वाले श्रद्धालुओं को आवश्यक जानकारी मिल सके तथा यहां प्रदान की जा रही सुविधाओं की जानकारी भी मिले। उन्होंने कहा कि यह वीडियो डाॅक्यूमैंटरी श्रद्धालुओं के लिए लाभदायक सिद्ध होगी और यहां मां छिन्नमस्तिका धाम आने वाले श्रद्धालुओं की संख्या में वृद्धि होगी।

बैठक में एडीसी ने कहा कि चिंतपूर्णी मंदिर उत्तर भारत में ही नहीं बल्कि विश्व भर में विख्यात है और देश-विदेश से श्रद्धालु प्रति वर्ष यहां माथा टेकने व मां का आर्शीवाद लेने आते हैं। उन्होंने कहा कि मंदिर ट्रस्ट की ओर से श्रद्धालुओं को बेहतर सुविधाएं प्रदान की जा रही हैं जिन्हें वृत्त चित्र के माध्यम से लोगों के सामने उभारा जाएगा। डाॅ अमित कुमार शर्मा ने मंदिर व्यवस्थाओं का लिया जायज़ा बैठक के उपरांत एडीसी अमित कुमार शर्मा तथा एसडीएम अंब मनेश कुमार यादव ने मंदिर में व्यवस्थाओं का जायज़ा भी लिया तथा मां चिंतपूर्णी मंदिर में माथा टेका और आर्शीवाद लिया।इस अवसर पर मंदिर अधिकारी अभिषेक भास्कर, एसडीओ राज कुमार जसवाल, पुजारी बारीदार सभा के अध्यक्ष रविंद्र शिंदा, ग्राम पंचायत की प्रधान शशि वाला सहित अन्य समिति सदस्य उपस्थित रहे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! भाजपा को शहीदों की नही अपनी राजनीति और समारोह की ज्यादा चिंता – राठौर !
अगला लेखऊना ! (जेबीटी) के 40 पद बैच आधार पर अनुबंध पर भरे जाने हैं।