सिहुंता! कार के गहरी खाई में गिरने से एक व्यक्ति की मौत।

0
1410
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! उपमंडल की टुंडी- मीलवां संपर्क मार्ग पर कार के गहरे नाले में गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया है । कार में दो लोग सवार थे। घायल को प्राथमिक उपचार के बाद टांडा रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु पीएचसी समोट भिजवा दिया है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

पुलिस ने मामला दर्ज कर दुर्घटना के विशेष कारणों की जांच आरंभ कर दी है। शनिवार देर शाम टुंडी- मीलवा संपर्क मार्ग छोंटलु के पास कार अचानक अनियंत्रित होकर नाले में जा गिरी परिणाम स्वरूप इसमें सवार राकेश कुमार वासी गांव तलाई की मौके पर ही मौत हो गई।

दुर्घटना में घायल व्यक्ति की पहचान अंग्रेज सिंह वासी गांव छोंटलु के तौर पर की गई है। कार को गिरता देख मौके पर पहुंचे लोगों ने घायल को उपचार के लिए भिजवाने के साथ ही पुलिस को सूचित किया।

सूचना पाते ही पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर नाले से मृतक के शव को उठाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। मृतक के शव का पोस्टमार्टम रविवार को करवाया जाएगा। उधर एसएसपी चम्बा अरुल कुमार ने दुर्घटना की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि दुर्घटना के विस्तृत कारणों की जांच की जा रही है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखबद्दी ! उद्यन शालिनी फैलोशिप प्रोगाम के तहत वितरित किए मोबाईल व लैपटॉप !
अगला लेख!! राशिफल 14 फरवरी 2021 रविवार !!