बद्दी व नालागढ़ ने कृषि बिलों के विरोध में प्रदर्शन किया !

- कांग्रेसी व किसानों केंद्र सरकार के खिलाफ की नारेबाजी

0
1398
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

बद्दी व नालागढ़ में कृषि बिलों के विरोध में कांग्रेस ने ब्लाक स्तर पर प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने केंद्र सरकार ने इस बिल को वापस लेने की मांग की है। कांग्रेस के पदाधिकारियों ने चेतावनी दी है कि अगर सरकार ने इस बिल को वापस नहीं किया तो गांव व चौराहे पर इसक ा विरोध किया जाएगा। बद्दी में ट्रक यूनियन के समीप पूर्व विधायक राम कुमार चौधरी, प्रदेश सचिव चौधरी मदन लाल, ब्लाक अध्यक्ष दया राम रेंंजर, शहरी इकाई का अध्यक्ष संजीव कुंडल, पार्षद सुरजीत चौधरी, प्रदीप धीमान, बरोटीवाला के उपप्रधान सोनू, बिल्लू खान, अच्छरपाल कौशल के नेतृत्व दर्जनों किसान ट्रक यूनियन के समीप एकत्रित हुए और केंद्र सरकार के खिलाफ जम कर नारेबाज की।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

किसानों संगोष्ठी को संबोधित करते हुए पूर्व विधायक चौधरी राम कुमार ने कहा कि केंद्र ने जो नए कृषि बिल पारित किया है वह किसान विरोधी है तथा सरकार इन बिलों को किसानों के हित में वापस ले। पिछले कई दिनों से दिल्ली के सिंधू बार्डर पर किसान आंदोलन पर है लेकिन केंद्र सरकार किसान को कोई मांग नहीं मान रही है। उन्होंने चेतावनी दी है कि अगर केंद्र इस बिल को वापस नहीं लेता तो कांग्रेस पार्टी इसे गांव चौराहे स्तर आंदोलन करेंगी। प्रदेश सचिव चौधरी मदन लाल ने भी इस कानून को वापस लेने की मांग की है।

उधर, नालागढ़ में ब्लाक अध्यक्ष हुसन चंद ठाकुर के नेतृत्व में किसान मोंटी राम, तरलोक सिंह, सुरेंद्र सिंह के नेतृत्व किसान रेस्ट हाउस में एकत्रित हुए तथा वहां से जुलूस के शक्ल में बाजार तथा मिनी सचिवालय तक रैली निकाली इस दौरान कांग्रेसियों ने केंद्र सरकार के खिलाफ जम कर नारेबाजी की। बाद में कांग्रेसियों ने एसडीएम के माध्यम से राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजा जिसमें केंद्र सरकार से इस बिल को वापस करने की मांग की है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखबद्दी ! एनयूजेआई प्रदेश अध्यक्ष ने किया ट्रीआयज रिजोर्ट जिम केन्द्र का शुभारम्भ !
अगला लेखबद्दी ! वर्धमान औरो टैक्सटाइल में गैसीय आपदा को लेकर मॉक रिहर्सल का आयोजन !