चम्बा/तीसा ! पंचायत समिति तीसा का निर्विरोध चुनाव संपन्न !

0
772
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! पंचायत समिति तीसा का आज निर्विरोध चुनाव संपन्न हो गया। खंड विकास कार्यालय के समिति हॉल में संपन्न हुई चुनाव की प्रक्रिया में तीसा पंचायत समिति के अध्यक्ष और उपाध्यक्ष के पद पर सर्वसम्मति से राय बनी। एसडीएम चुराह मनीश चौधरी की अध्यक्षता में संपन्न इस निर्वाचन में बौन्देड़ी वार्ड से निर्वाचित कौशल्या देवी को तीसा पंचायत समिति का अध्यक्ष जबकि थनेईकोठी वार्ड से निर्वाचित दुनीचंद को पंचायत समिति का उपाध्यक्ष चुना गया।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

सर्वसम्मति से हुए चुनाव के बाद विधानसभा उपाध्यक्ष डॉ हंसराज ने अध्यक्ष और उपाध्यक्ष को बधाई देते हुए कहा कि नवगठित पंचायत समिति तीसा क्षेत्र के विकास में पूरी सक्रियता और समन्वय के साथ कार्य करते हुए अपने दायित्व का निर्वहन करेगी।

उन्होंने कहा कि तीसा पंचायत समिति के सर्वसम्मति से होने वाले निर्वाचन से यह भी साबित हो गया है कि लोगों का सरकार की नीतियों और कार्यक्रमों में पूरा विश्वास और आस्था है केंद्र और राज्य सरकारों द्वारा कार्य में कार्यान्वित की गई अनेक योजनाओं के चलते तीसरा विकास खंड का समग्र विकास भी सुनिश्चित हुआ है।

मनरेगा के अलावा प्रधानमंत्री आवास योजना मुख्यमंत्री आवास योजना सुमित अन्य योजनाओं का पूरा लाभ पात्र व्यक्तियों और परिवारों तक पहुंचा है नहीं घटित हुई पंचायत समिति आने वाले 5 वर्षों के कार्यकाल के दौरान तीसा क्षेत्र के ग्रामीण विकास को और नई ऊंचाइयों तक ले जाया जाएगा।

लोगों को ग्रामीण विकास और पंचायती राज की योजनाओं और स्कीमों के माध्यम से विकास और आत्मनिर्भरता की नई दिशा की तरफ ले जाया जाएगा ताकि तीसा विकासखंड तमाम बुनियादी सुनील सुविधाओं के अलावा अन्य आधारभूत मधुर शरण चुनाव की दृष्टि से पूरे प्रदेश में एक मॉडल विकासखंड के तौर पर अपनी पहचान बना सके।

इस मौके पर खंड विकास अधिकारी महेंद्र, जिला भाजपा महामंत्री वीरेंद्र ठाकुर, मंडल अध्यक्ष ताराचंद, मंडल उपाध्यक्ष तेज सिंह वर्मा, मंडल महामंत्री मुनियान खान व यशपाल,युवा मोर्चा अध्यक्ष अमन राठौर भी मौजूद रहे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! पांगी घाटी के मुख्यालय किलाड़ में भी आयोजित हुआ गणतंत्र दिवस !
अगला लेखशिमला के जुब्बल के प्राऊंठी गांव में यशवंत नेगी के मकान में आग लगी ।