ऊना ! मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर 4 फरवरी को ऊना प्रवास पर !

0
2580
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

ऊना ! मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर 4 फरवरी को ऊना प्रवास पर रहेंगे और प्रदेश के पहले स्वर्ण जंयति पंचायती राज सम्मेलन में मुख्यतिथि होंगे। यब बात उपायुक्त राघव शर्मा ने मुख्यमंत्री के प्रस्तावित दौरे की तैयारियों के संबंध में बुलाई गई बैठक में कही।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

बैठक में उन्होंने कहा कि पंचायती राज सम्मेलन पुलिस ग्राउंड झलेड़ा में आयोजित किया जाएगा, जिसमें जिला की 245 ग्राम पंचायतों के सभी नवनिर्वाचित प्रधान, उप प्रधान, वार्ड मेंबर, पंचायत समिति तथा जिला परिषद सदस्य शामिल होंगे। उन्होंने कहा कि सभी पंचायत प्रतिनिधियों का सभा स्थल पर विकास खंड वार पंजीकरण किया जाएगा। पांचों ब्लॉक के अलग-अलग काउंटर स्थापित किए जाएंगे और इसी अनुरूप उनके बैठने की व्यवस्था की जाएगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश का पहला स्वर्ण जंयति पंचायती राज सम्मेलन ऊना में आयोजित किया जा रहा है और इसे सफल बनाने के लिए सभी विभाग मिलकर काम करें।

स्वर्ण जंयति थीम पर आयोजित होगा सम्मेलन

डीसी ने कहा कि पंचायती राज सम्मेलन स्वर्ण जयंति थीम पर आयोजित किया जाएगा, जिसमें सभी विभागों के विकासात्मक स्टॉल लगाए जाएंगे। उन्होंने कहा कि इसे पूर्ण राज्यत्व दिवस के स्वर्ण जंयति वर्ष पर आधारित रखा जाएगा और सांस्कृतिक कार्यक्रम भी इसी थीम पर होंगे। उन्होंने अधिकारियों को कोविड प्रोटोकॉल की अनुपालना सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। बैठक में एसडीएम ऊना डॉ. सुरेश जसवाल, सहायक आयुक्त डॉ. रेखा कुमारी सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला के मशोबरा में डाक बंगला के समीप कार खाई में गिरी, 2 की मौके पर मौत !
अगला लेखहिमाचल प्रदेश में 300 से कम पहुँचा कोरोना संक्रमण का ग्राफ़ 98 पहुँचा रिकवरी रेट।