शिमला । लोकतंत्र के महायज्ञ में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए मतदाताओं का आभार – जमवाल ।

0
1008
फाइल चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला । भाजपा प्रदेश महामंत्री त्रिलोक जमवाल ने कहा कि पंचायतीराज संस्थाओं के अंतिम चरण का मतदान आज सम्पन्न हो गया है। लोकतंत्र के इस महायज्ञ में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए भारतीय जनता पार्टी प्रदेश के सभी मतदाताओं का आभार व्यक्त करती है। उन्होनें भारतीय जनता पार्टी समर्थित उम्मीदवारों पर अपना विश्वास प्रकट करने और भारी जनसमर्थन देने के लिए प्रदेश की जनता का धन्यवाद व्यक्त किया है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

भाजपा नेता ने कहा कि इन पंचायतीराज चुनावों में मिली भारी हार से कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष पूरी तरह से बौखला गए हैं और भाजपा एवं मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की लोकप्रियता से डर गए हैं। उन्होंने कहा कि पंचायती राज चुनावों में भारतीय जनता पार्टी ने 75 प्रतिशत से ज्यादा सीटों पर अपना वर्चस्व स्थापित किया है जो प्रदेश की जनता का मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की सरकार पर विश्वास एवं लोकप्रियता को दर्शाता है। उन्होंने कहा की इन चुनावों में लोकतंत्र की विजय हुई है और जिस प्रकार कांग्रेस लोकतंत्र की हत्या के आरोप सरकार पर लगा रही है वह निंदनीय है जिससे यह स्पष्ट हो जाता है कि कांग्रेस पार्टी की लोकतंत्र में कोई आस्था नहीं है।

त्रिलोक जम्वाल ने कहा कि भाजपा एक सिद्धांतवादी राजनीतिक दल है, जिसकी नीव कार्यकर्ताओं द्वारा रखी गई है। यहां एक एक निर्णय कार्यकर्ताओं से विचार विमर्श करने के बाद ही लिया जाता है, कांग्रेस की तरह तुगलकी फरमान जारी नहीं किए जाते। उन्होंने कहा कि भाजपा विश्व का सबसे बड़ा राजनीतिक दल है और पूरे विश्व में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता अतुलनीय है और भारतवर्ष को विश्व में नई पहचान दिलाने के लिए आने वाली पीढि़या मोदी जी को हमेशा याद रखेगी।

उन्होंने कहा कांग्रेस नेता मनगढ़ंत कहानियां बनाकर जनता को गुमराह करने का प्रयास कर रहे हैं। अच्छा होता कि कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मतदाताओं द्वारा भाजपा को दिए गए जनादेश को स्वीकार करते और एक जिम्मेदार पार्टी अध्यक्ष की भूमिका निभाते लेकिन कांग्रेस पार्टी अपनी हार स्वीकार करने के बजाए अब दबाव की राजनीति की बात कर रहे हैं जिससे वह जनता में हंसी के पात्र बन गए हैं।

उन्होंने कहा कि कांग्रेसी ऊना जिला में नगर निकायों में अपना खाता भी नहीं खोल पाई वहां भाजपा की 6 नगर निकाय बनी और कांग्रेस की शून्य। गौरतलब ऊना कांग्रेस के नेता प्रतिपक्ष का गृह जिला है।

उन्होंने कहा कि जिला परिषद एवं ब्लाॅक समितियों के चुनाव परिणामो में भी कांग्रेस पार्टी भाजपा की प्रचंड लहर के आगे टिक नहीं पाएगी । जनता को कांग्रेस पार्टी का असली चेहरा पता है इसलिए आज कांग्रेस एक क्षेत्रीय दल से भी नीचे का दल बनाकर रह गया है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखमुख्य सचिव ने किया नौणी विवि का दौरा !
अगला लेखचम्बा ! गणतंत्र दिवस समारोह के मुख्य अतिथि होंगे खाद्य, नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता मामले मंत्री !