चम्बा ! ग्राम पंचायत लेच में चुनाव के दौरान मिले हल्की कहासुनी होने के समाचार !

0
1303
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! हिमाचल प्रदेश में पंचायती राज चुनावों में सर्दियों में भी पूरी तरह से गर्मियां देखने को मिल रही है। प्रदेश में 3 चरणों में पंचायती राज चुनाव करवाए गए । पिछले दो चरणों में अधिकतर जगह पर मतदान शांतिपूर्वक हुआ। चम्बा जिला में आज भी तीसरे चरण का मतदान जारी है लेकिन एक दो जगह पर हल्की कहासुनी होने के समाचार मिल रहे हैं। सोशल मीडिया पर ग्राम पंचायत लेच का वीडियो वायरल हुआ जिसमें महिलाएं आपस में बोलती दिख रही है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

बताया जा रहा है कि इस पंचायत के पूर्व प्रधान और अभी चुनाव लड़ रहे प्रधान पद के उम्मीदवार के बीच में किसी बात को लेकर कहासुनी हुई। विवाद काफी बढ़ने लगा तुरंत पुलिस चौकी इन्चार्ज गैहरा अनिल वालिया की अगुवाई में टीम ने जाकर मामले को शांत किया और वहां पर एक बार फिर चुनाव सुचारू रूप से जारी करवाया जा रहा है।

वहीं दूसरी तरफ विधानसभा क्षेत्र चुराह में एक सोशल मीडिया पर प्रधान पद से हारी हुई प्रत्याशी ने जीती हुई प्रधान पद के उम्मीदवार पर इल्जाम लगाया है कि उनके समर्थक उनके घर में आकर हल्लागुल्ला मचा रहे हैं, पटाखे फोड़ रहे हैं और उनके खिलाफ नारे लगा रहे हैं।

वह मांग कर रही है कि उन लोगो के खिलाफ कार्रवाई की जाए। कुल मिलाकर हालात सामान्य हैं और मतदान सुचारू रूप से चल रहा है। जिस तरह से मौसम बिल्कुल साफ दिख रहा है वैसे ही मतदान भी सुचारू रूप से चला हुआ है और उम्मीद की जा रही है कि शाम तक सभी क्षेत्रों में चुनाव शांतिपूर्वक संपन्न होगा।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! चम्बा मे मृत चील के मिलने से लोगो मे बर्ड फ्लू की बनी आशंका !
अगला लेखशिमला । आज अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद विश्व विद्यालय इकाई ने अधिष्ठाता अध्ययन को सौंपा ज्ञापन दिया।