शिमला । पंचायती राज संस्थाओं के चुनावों को लेकर भाजपा पर तंज कसा – राठौर ।

0
930
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने पंचायती राज संस्थाओं के चुनावों में भाजपा पर तंज कसते हुए कहा है कि जब वह अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के गृह जिला घुमारवीं में और केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर के घर सुजानपुर में उनके प्रधान तक चुनाव हार गए तो वह प्रदेश में अपनी किस लोकप्रियता का राग अलाप रहें है।
राठौर ने आज यहां कहा कि भाजपा नगर निकाय व पंचायती राज संस्थाओं में अपनी जीत के झूठे दावे कर लोगों को गुमराह करने का प्रयास कर रही है।उन्होंने कहा कि भाजपा अध्यक्ष हर राज सरकार के तीन साल की सफलताओं का झूठा गुणगान करते फिर रहें है।प्रदेश की समस्याओं को नजरअंदाज कर लोगों का ध्यान बांटने की पूरी कोशिश की जा रही है।उन्होंने कहा कि नगर निकाय चुनावों में कांग्रेस का शानदार प्रदर्शन रहा है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

राठौर ने कहा कि प्रदेश में भाजपा सरकार अब नगर निकायों की सत्ता हथयाने के लिए दवाब बना कर कांग्रेस व निर्दलीयों को डराने का पूरा प्रयास कर रही है।
राठौर ने कहा कि प्रदेश में कल होने वाले तीसरे व अंतिम चरण के पंचायती राज संस्थाओं के चुनाव परिणाम से पहले ही भाजपा बौखलाहट में है।उन्होंने कहा कि इस चरण में भी कांग्रेस समर्थित लोग जीत कर आएंगे।उन्होंने कहा कि प्रदेश के लोगों ने अब भाजपा को सत्ता से बाहर करने का अपना पूरा मन बना लिया है और इसका आगाज नगर निकाय चुनावों से शुरू हो चुका है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! नाबालिग बच्चों को किसी भी सूरत में न दें वाहन- क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी !
अगला लेखशिमला । मानवता के मंदिर आईजीएमसी व केंसर अस्पताल को राजनीति का अखाड़ा न बनने दे।