चम्बा ! पंचायती राज चुनावों के नतीजों से शुरू हुआ भाजपा का पतन…. करतार सिंह ठाकुर !

1
725
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! प्रदेश मे हुए पहले चरण के पंचायती राज चुनावों के नतीजों से साफ पता चलता है कि अब भाजपा का पतन शुरू हो गया है। क्योंकि अधिकतर पंचायतों मे कांग्रेस पार्टी समर्थित प्रतिनिधि ही चुनकर आएं है। चम्बा मे ये ब्यान जारी करते हुए ब्लाक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष करतार सिंह ठाकुर ने कहा कि चम्बा भाजपा मण्डलाध्यक्ष का टपूण पंचायत से अपने निकटतम कांग्रेस समर्थित प्रतिद्वंद्वी से हार जाना इस बात का जीता जागता उदाहरण है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उन्होने कहा कि अब लोगों का भाजपा के नेताओं व नीतियों से मन भर चुका है। क्योंकि केंद्र सरकार कुछ भी कर ले लेकिन चम्बा व प्रदेश के अन्य जिलों मे लोग अब भाजपा नेताओं को पटकनी देने का मन बना चुके हैं जिसका सबूत उन्होने चम्बा भाजपा मण्डलाध्यक्ष को हराकर दे दिया है ।

उन्होने कहा कि अगर भाजपा ने चम्बा मे इतना ही विकास करवाया था तो मण्डलाध्यक्ष हारे क्यूँ । उन्होने कहा कि भाजपा मण्डलाध्यक्ष अपनी गृह पंचायत से ही हार गए हैं तो वो किस प्रकार 2022 मे भाजपा सरकार के मिशन रिपीट का सपना देख रहे हैं।

उन्होने कहा कि जल्द ही शेष पंचायतों के नतीजों से ये स्पष्ट हो जाएगा की आगामी विधानसभा चुनावों मे किसकी सरकार बनेगी । क्योंकि अब धीरे धीरे भाजपा का तिलस्म टूट के गिर रहा है ।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

1 टिप्पणी

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! चम्बा में वरिष्ठ अधिवक्ता नरेश शर्मा बने राममंदिर निर्माण के पहले दानकर्ता !
अगला लेखचम्बा ! अध्यक्ष उपाध्यक्ष ने ली शपथ !
[vc_row el_class="td-ss-row"][vc_column width="2/3"]

बिलासपुर ! अथर्व यूथ क्लब के सदस्यों ने 31,000 रुपए की...

बिलासपुर ! आज बिलासपुर जिले की तहसील घुमारवीं गावं मुच्छबान पंचायत करलोटी के निवासी ज्ञानचंद की सुपुत्री की शादी थी ।ज्ञानचंद की चार पुत्रियां...
[/vc_column][/vc_row]