किन्नौर । स्वतंत्र भारत के प्रथम मतदाता 103 वर्षीय श्याम शरण नेगी ने आज मतदान किया ।

0
2613
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

किन्नौर । स्वतंत्र भारत के प्रथम मतदाता 103 वर्षीय श्याम शरण नेगी ने आज प्रदेश में हो रहे पंचायती राज संस्थाओं के प्रथम चरण के चुनाव में कल्पा स्थित राजकीय प्राथमिक पाठशाला कल्पा में दोपहर 12ः17 मिनट पर मतदान किया। इससे पूर्व जिला प्रशासन द्वारा उनके स्वागत के लिए मतदान केन्द्र पर लाल काॅरपेट बिछाकर स्वागत किया गया।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उपायुक्त किन्नौर हेमराज बैरवा ने इस अवसर पर स्वतंत्र भारत के प्रथम मतदाता श्याम शरण का टोपी व अंगवस्त्र पहनाकर अभिनन्दन किया। श्याम शरण ने इस अवसर पर कहा कि वे स्वतंत्र भारत में आज तक हुए सभी लोक सभा, विधान सभा व पंचायती राज संस्थाओं के चुनाव में मतदान करते आए हैं। उन्होंने देश के युवाओं से भी आग्रह किया कि वे समय-समय पर होने वाले लोक सभा, विधान सभा व पंचायती राज संस्थाओं के चुनाव में अवश्य मतदान करें। उन्होंने कहा कि यह ऐसा अवसर होता है जब हम अपनी पंसद की सरकार को चुन सकतंे हैं।

इस अवसर पर उपायुक्त हेमराज बैरवा ने कहा कि युवाओं को देश के प्रथम मतदाता श्याम शरण से प्रेरणा लेनी चाहिए। इस अवसर पर उपमण्डलाधिकारी कल्पा अवनींद्र कुमार, सहायक आयुक्त मुनीष कुमार, तहसीलदार कल्पा विवेक नेगी व नायब तहसीलदार गोपाल मुखिया उपस्थित थे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला । पंचायती राज संस्थाओं के प्रथम चरण का मतदान शांतिपूर्ण संपन्न ।
अगला लेख!! राशिफल 18 जनवरी 2021 सोमवार !!
[vc_row el_class="td-ss-row"][vc_column width="2/3"]
[/vc_column][/vc_row]